2022-08-10

इनग्राम माइक्रो के सीडीओ संजीब साहू को बेजोड़ डिजिटल नेतृत्व के लिए प्रतिष्ठित इंडिया अचीवर्स अवार्ड 2022 से सम्मानित किया गया


Ingram Micro Inc. (10:13AM) 



Mumbai, Maharashtra, India: इनग्राम माइक्रो इंक (Ingram Micro Inc.) ने आज घोषणा की कि उसके कार्यकारी उपाध्यक्ष और मुख्य डिजिटल अधिकारी (सीडीओ) संजीब साहू (Sanjib Sahoo) इंडिया अचीवर्स अवार्ड के 2022 के (2022 recipient of the India Achievers’ Award) प्राप्तकर्ता हैं।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220808005483/en/

भारत के सबसे अधिक प्रतिष्ठा वाले पेशेवर पुरस्कारों में से एक, इंडियन अचीवर्स अवार्ड इंडियन अचीवर्स फ़ोरम द्वारा व्यक्तियों के उन समूहों को दिया जाता है जिनका भारत के सामाजिक आर्थिक कल्याण पर प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष प्रभाव है।

2022 का पुरस्कार इनग्राम माइक्रो के भीतर साहू की मानसिकता, डिजिटल दृष्टि और व्यावसायिक नेतृत्व के साथ-साथ एक डिजिटल इनोवेटर और वैश्विक व्यापार कार्यकारी के रूप में उनकी अच्छी तरह से प्रलेखित कैरियर की उपलब्धियों का सम्मान करता है। इंडियन अचीवर्स फोरम महान प्रतिभाओं को जुटाने और वित्त व संभारतंत्र सहित स्थापित उद्योगों को डिजिटल रूप से आधुनिक बनाने तथा जल्द ही प्रौद्योगिकी वितरण को शामिल करने की साहू की सिद्ध क्षमता की सराहना करता है। इनग्राम माइक्रो की तेजी से बढ़ती डिजिटल टीम के प्रतिनिधि, साहू को भारतीय प्रतिभाओं को भर्ती करने और सक्षम बनाने के उनके निरंतर प्रयासों के साथ-साथ एक व्यवसाय और प्रौद्योगिकी नेता के रूप में भारत की बढ़ती ताकत के लिए भी पहचाना जा रहा है।

साहू कहते हैं, "इंडियन अचीवर्स फ़ोरम द्वारा इंडियन अचीवर ऑफ़ द ईयर के रूप में पहचाने जाने के लिए मैं वास्तव में शुक्रगुजार हूं।" उन्होंने आगे कहा, "आपका मूल वह जगह है जहां आपके पांव सबसे पहले पड़ते है। मुझे अपनी विरासत पर गर्व है और इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए चुने जाने पर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं अपनी चुनौतियों को कभी सीमित नहीं करने बल्कि हमेशा अपनी सीमा को चुनौती देने में विश्वास करता हूं। अब दूसरों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करने का अवसर मिलने से मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं।"

भारत में जन्मे, साहू दस अग्रणी वैश्विक हस्तियों में से एक हैं, जिन्हें कॉन्सटेलेशन रिसर्च के बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन 150 हॉल ऑफ फ़ेम के नाम से जाना जाता है। इनग्राम माइक्रो एक्सवांटेज™ (Ingram Micro Xvantage™) जिसे इनग्राम माइक्रो डिजिटल ट्विन के नाम से भी जाना जाता है, की शुरुआत के साथ वे इस समय इनग्राम माइक्रो के इतिहास में सबसे बड़ी डिजिटल ट्रांसफ़ॉर्मेशन यात्रा का प्रसार कर रहे हैं। साहू ने हाल ही में 2022 के इनग्राम माइक्रो क्लाउड समिट (2022 Ingram Micro Cloud Summit) में साहू ने एक्सवांटेज और 2022 ट्रस्ट एक्स अलायंस इनविटेशनल का पूर्वावलोकन किया।

इनग्राम माइक्रो के सीईओ पॉल बे ने कहा, "संजीब को बहुत-बहुत बधाई और उनके करियर की सफलता, निरंतर योगदान और इनग्राम माइक्रो के डिजिटल ट्विन एक्सवांटेज के भविष्य के आगमन पर प्रकाश डालने के लिए इंडियन अचीवर्स फोरम को धन्यवाद।" उन्होंने आगे कहा, "आज के स्थापित और उभरते प्रौद्योगिकी ब्रांडों के पीछे व्यवसाय के रूप में, इनग्राम माइक्रो को दुनिया भर में हमारे द्वारा नियोजित असाधारण प्रतिभा का निर्माण करने पर गर्व है और भारत में अपनी टीम का जश्न मनाना और विस्तार करना जारी रखेगा, जिसमें सैकड़ों अद्भुत प्रौद्योगिकीविद शामिल हैं।"

इनग्राम माइक्रो इंक के बारे में

इनग्राम माइक्रो व्यवसायों को प्रौद्योगिकी के वादे को पूरा करने में मदद करता है। यह दुनिया भर के व्यवसायों को वैश्विक प्रौद्योगिकी और आपूर्ति श्रृंखला सेवाओं का एक पूर्ण स्पेक्ट्रम प्रदान करता है। प्रौद्योगिकी समाधान, गतिशीलता, क्लाउड और आपूर्ति श्रृंखला समाधानों में गहरी विशेषज्ञता इसके व्यावसायिक भागीदारों को उन बाजारों में कुशलतापूर्वक और सफलतापूर्वक संचालित करने में सक्षम बनाती है जो वे सेवा करते हैं। बेजोड़ चपलता, गहरी बाजार अंतर्दृष्टि और दशकों के सिद्ध संबंधों से आने वाला विश्वास और निर्भरता, इनग्राम माइक्रो को अलग और आगे सेट करती है। www.ingrammicro.com पर और ज्यादा।

बिजनेसवायर डॉटकॉम (Businesswire.com) पर स्रोत रूपांतर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220808005483/en/

संपर्क :
मैरी राउरके
व्हाइटफॉक्स मार्केटिंग इंक.
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Mumbai, Maharashtra, India