2022-08-06

कोरस्टैक ने उत्पाद विकास और नवाचार में तेजी लाने के लिए नए केंद्र के शानदार उद्घाटन की घोषणा की


CoreStack (12:09PM) 

कोरस्टैक का नया अत्याधुनिक कार्यालय अगली पीढ़ी के क्लाउड संचालन समाधान को आगे बढ़ाएगा



Bellevue, Wash., United States & Chennai, Tamil Nadu, India:

कोरस्टैक, एक विश्वव्यापी मल्टी-क्लाउड संचालन-प्रणाली प्रदाता है जोकि विभिन्न उद्यमों को क्लाउड की शक्ति के प्रयोग की क्षमता प्रदान करता है, ने आज चेन्नई में अपने नए अत्याधुनिक कार्यालय का भव्‍य आधिकारिक उद्घाटन किया। यह भारत में इसके व्यावसायिक परिचालनों और वैश्विक आरऐंडडी उपस्थिति के विस्तार का हिस्सा है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया शामिल है। पूरी विज्ञप्ति देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक का प्रयोग करें : https://www.businesswire.com/news/home/20220804005480/en/

कार्यालय के उद्घाटन का समारोह मनाने के लिए कोरस्टैक ने आयोजन में अपने ग्राहकों, निवेशकों, सहयोगियों और कर्मचारियों को आमंत्रित किया। 300 से अधिक कर्मचारियों के साथ इस नए केंद्र से कंपनी को विकास करने और अपने बढ़ते ग्राहक आधार को सपोर्ट करने की पर्याप्त गुंजाइश मिलेगी। कोरस्टैक को अगले 12 महीनों के भीतर चेन्नई कार्यालय के इस नए केंद्र के अधिक विकसित होने की उम्मीद है। बेलेव्यू, वाशिंगटन में मुख्यालय और यूनाइटेड स्टेट्स, यूनाइटेड अरब एमिरेट्स और भारत में अतिरिक्त कार्यालयों के साथ यह कंपनी विस्तार और आरऐंडडी सम्बन्धी कार्यों पर प्रमुखता से फोकस कर रही है।

कोरस्टैक के नेक्स्टजेन क्लाउड गवर्नेंस संरचना उद्यमों, प्रबंधित सेवा प्रदाताओं (एमएसपी) और वैश्विक सिस्टम समूहकों (जीएसआई) को टॉप-लाइन आमदनी और बॉटम-लाइन दक्षताएँ बढ़ाने में मदद करती है। कोरस्टैक वित्तीय सेवाओं, स्वास्थ्यसेवा, खुदरा, शिक्षा, दूरसंचार, प्रौद्योगिकी और सरकारों सहित विविध उद्योगों में अनेक बृहत् वैश्विक ग्राहकों के साथ काम करती है। इसके एआई-संचालित मल्टी-क्लाउड संचालन-प्रणाली समाधान से ग्राहकों को अग्रसक्रिय और अग्रिम क्लाउड संचालन के साथ समर्थ बनाते हैं तथा एक एकीकृत एकल स्क्रीन में सम्पूर्ण वित्तीय प्रबंधन (फिनऑप्स), सुरक्षा परिचालनों (सेकऑप्स) और क्लाउड परिचालनों (क्लाउडऑप्स) की संपूर्ण व्यापक और गहरी दृश्यता प्रदान करते हैं।

उद्घाटन समारोह की शोभा बढ़ाने वाले कोरस्टैक के ग्राहकों में एजिलिज़ टेक के सीईओ गणेश बाबू, सीएएमएस पेमेंट के सीओ वसंत जेयापॉल, प्रिसिशन इन्फोमेटिक के सीनियर मैनेजर-क्लाउड विजय अय्यास्वामी सम्मिलित थे।

सीएएमएसपे के सीईओ, वसंत जेयापॉल ने कहा कि, "दुनिया भर में कंपनियाँ क्लाउड में स्थानान्तरण में भारी जोखिम के शामिल होने का अनुमान कर रहे हैं। इस जोखिम को अगर उचित रूप से नहीं सम्भाला गया तो व्यावसायिक संगठनों के लिए यह विनाशकारी हो सकता है। शुक्र है कोरस्टैक के नवाचारी एआई-संचालित क्लाउड गवर्नेंस, स्वचालन और संयोजन प्लैटफॉर्म की बदौलत, हमारे जैसे उद्यम आज आसानी से अपना डिजिटल रूपांतरण कार्य सफलतापूर्वक आगे बढ़ा सकते हैं।"

भव्य उद्घाटन समारोह में उपस्थित कोरस्टैक के निवेशकों में अवतार ग्रुप कैपिटल पार्टनर्स के को-फाउंडर और मैनेजिंग पार्टनर अभय हवलदार, बेसेमर वेंचर पार्टनर्स के पार्टनर अनंत विदुर पुरी, डलास वेंचर कैपिटल के वेंचर पार्टनर गोकुल दीक्षित, आयरन पिलर के इन्वेस्टमेंट एनालिस्ट शिवम अगरवाल, और स्टार्ट स्मार्ट लैब्स के मैनेजिंग डायरेक्‍टर तिरुवल्लुवन एम.जी. सम्मिलित थे।

अवतार ग्रुप कैपिटल पार्टनर्स के को-फाउंडर और मैनेजिंग पार्टनर, अभय हवलदार ने कहा कि, "निवेशकों के रूप में हमें कोरस्टैक के वैश्विक ग्राहकों के लिए वार्षिक क्लाउड खपत में $1 बिलियन से अधिक का प्रबंधन करने में इसकी उल्लेखनीय प्रगति पर गर्व है। चेन्नई में शानदार नई आरऐंडडी फैसिलिटी के समावेश के साथ हमें पूरा यकीन है कि कोरस्टैक क्लाउड संचालन-प्रणाली में नए डिजिटल सीमाओं का नेतृत्व करेगी और उद्यमों को ज्यादा प्रयोग करने, ज्यादा तेज चलने और बेहतर फोकस करने की शक्ति से सुसज्जित करेगी।"

उद्घाटन समारोह में कोरस्टैक के कुछ सहयोगी भी शामिल हुए, जिनमें टॉक्ड के विक्रय और विपणन प्रमुख, कमलेश महाजन; जीएमए सॉफ्ट के मागेश गोपाल; वीसीटीआई की एसोसिएट डायरेक्टर, राधिका श्रीकुमार, और कोडइनसिटी के चीफ डिलीवरी ऑफिसर, रमानन वीरानन उल्लेखनीय हैं।

कोडइनसिटी के चीफ डिलीवरी ऑफिसर, रमानन वीरानन ने कहा कि, "कोरस्टैक की विशिष्ट आद्योपांत क्लाउड गवर्नेंस प्लैटफॉर्म रूपान्तरकारी मूल्य प्रदान करता है जिसके लिए विभिन्‍न उद्यम उत्सुकता के साथ प्रयोग करते हैं। हम यहाँ चेन्नई में कोरस्टैक के नए केंद्र के उद्घाटन में शामिल होकर सचमुच उत्‍साहित महसूस कर रहे हैं। हम उन्हें अपने साझा ग्राहकों के लिए पथ-प्रदर्शक क्लाउड गवर्नेंस के साथ क्लाउड की शक्ति को सामने लाने में शानदार सफलता की शुभकामनायें देते हैं।"

कोरस्टैक के सीईओ, एझिलाशरण नटराजन (ईजेड) ने कहा कि, "चेन्नई में हमारे नए कार्यालय का खुलना एक उल्लेखनीय उपलब्धि है। यह हमारे तेज विकास और इस अतिरिक्त आरऐंडडी केंद्र के माध्यम से सबसे मजबूत और नेक्स्टजेन क्लाउड गवर्नेंस समाधानों को विकसित करने के प्रति हमारी वचनबद्धता का परिणाम है। हम चेन्नई के उभरते प्रौद्योगिकी परितंत्र में अपनी वृद्धि और मौजूदगी जारी रखने के प्रति उत्साहित हैं।"

उद्घाटन समारोह में एक स्फूर्तिदायक पैनल ने क्लाउड बाज़ार की संभावनाओं, अनुकूलन की प्रवृत्तियों और चुनौतियों पर चर्चा की। पैनल में ओरेकल में क्लाउड सॉल्युशन डायरेक्टर सुभाशीष सेन, अमेज़न क्लाउड सर्विसेज के हेड - एसएमबी राघवेंद्रन बालासुब्रमणियम, और कोडइनसिटी के सीईओ पांडिया कुमार राजामोनी शामिल थे।

उपस्थित लोगों को एक अनौपचारिक बातचीत में भाग लेने का भी मौक़ा मिला। बातचीत का विषय था - मंदी के क्लाउड्स उग्र हो रहे हैं। क्या डिजिटल क्लाउड इसे झेल पायेगा। इस बातचीत का संचालन अभय हवलदार ने डीसी एडवाइजरी के निदेशक निशांत मल्होत्रा, स्मार्ट स्टार्ट लैब्स के प्रबंध निदेशक तिरुवल्लुवन, डलास वेंचर कैपिटल के वेंचर पार्टनर गोकुल दीक्षित, और आयरन पिलर के निवेश विश्लेषक शिवम अगरवाल के साथ मिलकर किया।

चेन्नई कार्यालय के उद्घाटन समारोह और कोरस्टैक में आजीविका के अवसरों तथा खाली पदों से सम्बंधित जानकारी के लिए कृपया निम्नलिखित लिंक का प्रयोग करें : www.corestack.io/careers

उद्घाटन की तसवीरें देखने के लिए कृपया इस लिंक का प्रयोग करें: https://www.corestack.io/inauguration

कोरस्टैक के विषय में

कोरस्टैक एक नेक्स्ट-जेन क्लाउड बिजनेस ऐक्सिलरेटर है जो उद्यमों को ऑटोपायलट पर एआई-संचालित रियल-टाइम क्लाउड संचालन-प्रणाली के माध्यम से अनुमानतः ऊपरी स्तर पर आमदनी बढ़ाने, निचले स्तर पर दक्षता में सुधार करने की शक्ति प्रदान करता है। कोरस्टैक का फिनऑप्स (वित्तीय परिचालन), सेकऑप्स (सुरक्षा परिचालन) और क्लाउडऑप्स (क्लाउड परिचालन) समाधान नेटिव-क्लाउड को अपनाते हैं, बेहतर बनाते हैं और विस्तारित करते हैं; रिपोर्टिंग, अनुशंसा, पुनर्चिन्तन को समर्थ बनाते हैं और समस्त मल्टी-क्लाउड में एकल बिंदु से संचालन प्रदान करते हैं। व्यापक रियल-टाइम परिज्ञानों के लिए कार्यकारी डैशबोर्ड के माध्यम से कोरस्टैक परिचालनगत दक्षता में 40% वृद्धि, क्लाउड की लागतों में 50% कमी, और 100% सुरक्षा आश्वासन तथा अनुपालन जैसे रूपान्तरकारी मूल्य प्रदान करता है। कोरस्टैक 300 से अधिक वैश्विक उद्यमों को $1 बिलियन से अधिक वार्षिक क्लाउड खपत को संचालित करने में मदद करता है। फ्रॉस्ट ऐंड सुलिवन, गार्टनर ऐंड आईडीसी ने कोरस्टैक को क्लाउड मैनेजमेंट में एक इनोवेटर और लीडर के रूप में मान्यता दी है। कोरस्टैक को रणनीतिक सलाहकारों का समर्थन हासिल है, जिनमें विप्रो के पूर्व-सीईओ और माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व-सीआइओ सम्मिलित हैं। यह कंपनी माइक्रोसॉफ्ट ऐशर गोल्ड पार्टनर, अमेज़न एडब्लूएस एडवांस्ड टेक्नोलॉजी कम्पीटेंसी पार्टनर, और गूगल क्लाउड बिल्ड पार्टनर है। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट www.corestack.io देखें।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण इस लिंक पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220804005480/en/

संपर्क :
कोरस्टैक
बाला विश्वनाथ
मुख्य विपणन अधिकारी
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Bellevue, Wash., United States & Chennai, Tamil Nadu, India