2022-08-02

इग्‍नाइट ने नए इंडिया हेड की नियुक्ति के साथ भारत में अपने निवेश को मजबूत किया


Egnyte (4:55PM) 

सचिन शेट्टी इस क्षेत्र में टीम के विकास में तेजी लाने में मदद करने के लिए भारत में संचालन का प्रबंधन करेंगे



Mountain View, Calif., United States & Mumbai, Maharashtra, India:

कंटेंट कोलैबोरेशन और गवर्नेंस के लिए सबसे सुरक्षित प्लेटफॉर्म इग्‍नाइट ने श्री सचिन शेट्टी को बतौर इंडिया हेड नियुक्‍त करने की घोषणा की है। उनकी नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी। श्री शेट्टी भारत क्षेत्र में सभी कार्यों का नेतृत्व करेंगे, जहां इग्‍नाइट के इंजीनियरिंग, उत्पाद और मार्केटिंग विभाग में 100 से अधिक कर्मचारी कार्यरत हैं।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220801005693/en/

श्री शेट्टी को बड़े प्रौद्योगिकी संगठनों में नेतृत्व की भूमिकाओं में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव है। इसके साथ ही वे एक अनुभवी इंजीनियर हैं और अत्यधिक वितरित प्रणालियों के डिजाइन, निर्माण और स्केलिंग में महारत रखते हैं। एक विशिष्ट इंजीनियर के रूप में बारह वर्षों के लिए इग्‍नाइट के साथ काम करते हुए, श्री शेट्टी ने इग्‍नाइट उत्पाद स्टैक के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साथ ही कंपनी के भविष्य के लिए नवाचार करने हेतु टीमों को साथ लाने में अहम भूमिका निभाई है।

इग्‍नाइट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक विनीत जैन ने कहा, "इग्‍नाइट में शुरुआती दिनों से ही कंपनी के विजन को जीवंत करने में मदद करने में सचिन एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहे हैं।" उन्होंने कहा, "उत्‍पद का निर्माण करने और एक टीम का नेतृत्व करने का उनका व्यावहारिक अनुभव उन्हें इस क्षेत्र में इग्‍नाइट ब्रांड विकसित करने के लिए सही व्यक्ति बनाता है, और यह हमें कंटेंट सुरक्षा के अगले स्तर तक ले जाएगा।"

पिछले एक साल में भारत में विस्तार करते हुए इग्‍नाइट अपने उत्पाद का दायरा बढ़ाने और बाजार की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए इस क्षेत्र में निवेश बढ़ाने पर विचार कर रही है। इग्‍नाइट इस क्षेत्र में एक रिमोट-वर्क मॉडल प्रदान करता है, जो टीमों को "कहीं से भी काम करने" की सुविधा देता है। श्री शेट्टी इग्‍नाइट के पहले कर्मचारियों में से एक थे जिन्होंने टीम को विकसित करने में मदद करने के लिए भारत स्थानांतरित किया गया।

श्री शेट्टी ने कहा, "भारत में रिमोट वर्क के मामले में इग्‍नाइट सबसे आगे था, जिसने हमें अपने उत्पाद को वितरित करने के लिए इंजीनियरों की एक मजबूत टीम बनाने में मदद दी।" "मेरे पास अब विकास के अपने अगले चरण के दौरान इस टीम का नेतृत्व करने और एक ऐसा उत्पाद देने का एक अविश्वसनीय अवसर है जो हमारी जैसी टीमों को सुरक्षित रूप से सहयोग करने में मदद करता है, चाहे वे कहीं भी मौजूद क्यों न हों।"

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220801005693/en/

संपर्क :
डेरिक शैनन
[email protected]
(512) 599-4015

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Mountain View, Calif., United States & Mumbai, Maharashtra, India