2022-06-20

जेडएस ने अपने डिजिटल लाइफ साइंसेज प्लेटफॉर्म का विस्तार करते हुए जाएडिन™ क्लिनिकल डेवलपमेंट को लॉन्च किया


ZS (12:12PM) 

जाएडिन क्लिनिकल डेवलपमेंट जीवन विज्ञान कंपनियों को क्लिनिकल परीक्षण डिजाइन और योजना में यथास्थिति को तोड़ने, नामांकन और जुड़ाव की बाधाओं को दूर करते हुए रोगियों के लिए बेहतर उत्पाद में सक्षम बनाता है।



Evanston, Ill., United States: वैश्विक प्रबंधन परामर्श एवं प्रौद्योगिकी कंपनी जेएस ने जाएडिन क्लीनिकल डिवेलपमेंट के लॉन्च की घोषणा की है। यह पेशकश जेएस की तरफ से जाएडिन प्लेटफॉर्म का नवीनतम विस्तार है, जिसे जीवन विज्ञान कंपनियों को डिजिटल रूप से बदलने और ग्राहक जुड़ाव, क्षेत्र प्रदर्शन, विश्लेषण और अब नैदानिक विकास डिजाइन और योजना बनाने के लिए सशक्त बनाने के लिए तैयार किया गया है।

जेडएस के मैनेजिंग प्रिंसिपल और प्लेटफॉर्म लीड संजय जोशी ने कहा, "आज, हम जाएडिन के क्लिनिकल डेवलपमेंट के लॉन्च की घोषणा कर रहे हैं, जो 35 से अधिक वर्षों की सॉफ्टवेयर विशेषज्ञता का विस्तार कर रहा है।" उन्होंने कहा, "जाएडिन के साथ, जीवन विज्ञान संगठन नैदानिक अनुसंधान को आकार देने और नैदानिक विकास समयसीमा में तेजी लाने के लिए शक्तिशाली अंतर्दृष्टि के लिए अपनी वैश्विक टीमों, उत्पादों, प्रक्रियाओं, अनुप्रयोगों, एल्गोरिदम और डेटा संपत्तियों को जोड़ सकते हैं। हमारा मंच मौजूदा आईटी प्रणालियों के साथ काम करता है ताकि दक्षता और कनेक्टिविटी को बढ़ावा दिया जा सके, लागत कम की जा सके और सभी आकार की जीवन विज्ञान कंपनियों को वैश्विक स्वास्थ्य पारितंत्र विकसित होने के साथ-साथ नवोन्मेष करने, अपना दायरा बढ़ाने और विकास के लिए सशक्त किया जा सके।"

जाएडिन क्लिनिकल डेवलपमेंट एक स्व-शिक्षण नेटवर्क, एआई-संचालित अंतर्दृष्टि और एल्गोरिदम की शक्ति का उपयोग करता है ताकि व्यावसायिक उपयोगकर्ताओं, साइट जांचकर्ताओं और रोगियों के लिए एक तरल, तेज, बाधा मुक्त परीक्षण अनुभव तैयार किया जा सके। हमारे उत्पादों के साथ, कंपनियों के पास ये अधिकार हैं:

  • नैदानिक टीमों के लिए व्यावहारिक, गतिशील रिपोर्टिंग और विश्लेषण के साथ नैदानिक विकास प्रक्रिया में नवोन्मेष और निर्णय लेने और नेताओं के लिए नैदानिक परीक्षण संचालन के उच्च-स्तरीय दृष्टिकोण को आगे बढ़ाना
  • एआई और पूर्वानुमेय अंतर्दृष्टि का उपयोग करके नैदानिक अध्ययन योजना और प्रोटोकॉल डिजाइन का अनुकूलन करेगा जो प्रतिभागियों और रोगियों के अनुभवों और दृष्टिकोणों को दर्शाता है
  • अध्ययन को अधिक समावेशी और आकर्षक बनाने, प्रतिभागियों का बोझ उठाने, संशोधनों को सीमित करने और परीक्षण दक्षता में तेजी लाने के तरीके खोजने के लिए परीक्षण और मॉडल साइट और नामांकन परिदृश्यों के लिए टीमों को सशक्त बनाना
  • उद्योग और ऐतिहासिक नैदानिक परीक्षण डेटा, वास्तविक दुनिया डेटा, साइट मानदंड और रोगी सर्वेक्षण अंतर्दृष्टि के लिए विस्तृत क्षैतिज का निर्माण
  • अमेज़न वेब सर्विसेज (एडब्‍लूएस) पर निर्मित उत्पादों के साथ नैदानिक अनुसंधान के लिए मानक को ऊपर उठाएं जो नवीनतम नैदानिक डेटा मानकों को लागू करते हैं और अपस्ट्रीम और डाउनस्ट्रीम सिस्टम में कनेक्टिविटी को बढ़ावा देते हैं


130 से अधिक कंपनियां पहले से ही व्यावसायिक निर्णय लेने के लिए जेडएस के उत्पादों का उपयोग करती हैं। अब, ये कंपनियां जाएडिन क्लिनिकल डेवलपमेंट की नवीनतम विशेषताओं के साथ जेएस परामर्श की नैदानिक विशेषज्ञता को जोड़ सकती हैं ताकि व्यापार और नैदानिक साइलो को तोड़ सकें और टीमों को एक साथ अधिक कुशलता से काम करने के लिए सशक्त बना सकें।

जेडएस के वैश्विक आर एंड डी एक्सिलेंस प्रैक्टिस लीडर एरोन मिशेल ने कहा, "जाएडिन क्लिनिकल डेवलपमेंट हमारे ग्राहकों को बड़े पैमाने पर हो रहे या होने वाले बदलाव लाने वाले परिवर्तनों को संचालित करने में मदद करेगा जो अपने उद्योग में हैं, क्योंकि एआई और मशीन लर्निंग क्लीनिकल रिसर्च और डिवेलपमेंट (आरएंडडी) को बदलते हैं।" उन्होंने कहा, "जीवन विज्ञान के लिए स्मार्ट प्लेटफॉर्म हमें नैदानिक परीक्षण विविधता में सुधार करने में मदद कर सकते हैं, रोगियों को जीवन रक्षक उपचार तेजी से ला सकते हैं, और पैटर्न और सफलताओं की संभावनाओं को सामने रख सकते हैं, जो नैदानिक अनुसंधान के भविष्य को बदल देंगे। यह अधिक समावेशी अध्ययन और बेहतर रोगी परिणामों को चलाने के लिए डेटा से अंतर्दृष्टि का अधिक प्रभावी ढंग से उपयोग करने के बारे में है।"

सनोफी के प्रोग्राम मैनेजर सिंथिया डेपारिस ने कहा, "जेडएस और जाएडिन प्लेटफॉर्म के समर्थन से, हम तीन साल पहले शुरू किए गए परिवर्तन को तेज कर रहे हैं।" उन्होंने कहा, 'यह प्लेटफॉर्म हमें नैदानिक अध्ययन के लिए सर्वोत्तम देशों और साइटों की पहचान करने के लिए डेटा-संचालित दृष्टिकोण अपनाने में मदद कर रहा है। इसने हमें क्लिनिकल ऑपरेशनल ट्रायल डेटा की दुनिया को एकीकृत और विस्तारित करने में मदद की है ताकि हम उन ठिकानों और देशों को लक्षित कर सकें जो हमारे विकास पोर्टफोलियो को वितरित करने में मदद करते हैं और प्रतिस्पर्धी परिदृश्य, हमारे साथियों की गतिविधि, साइटों के बारे में ऐतिहासिक ज्ञान और दूरस्थ स्थलों से प्रतिक्रिया जैसे विभिन्न रणनीतिक मानकों के माध्यम से सोचते हैं। इन अंतर्दृष्टि और विभिन्न परिदृश्यों को मॉडल करने की क्षमता के साथ, हम निरंतर सुधार चक्र पर हमारे नैदानिक परीक्षण विकास को स्थापित करते हुए नियुक्तियों को अनुकूलित करना और अपने अनुमानों की सटीकता को बढ़ाना जारी रख सकते हैं।”

जेडएस के विषय में

जेडएस एक प्रबंधन परामर्श और प्रौद्योगिकी कंपनी है जो वैश्विक स्वास्थ्य सेवा और उसके भविष्य को बदलने पर केंद्रित है। हम अपने ग्राहकों को अधिक बेहतर निर्णय लेने, नवीन समाधान प्रदान करने और सभी के लिए परिणामों में सुधार करने में मदद करने के लिए अपने अग्रणी-एज एनालिटिक्स के साथ ही डेटा, विज्ञान और उत्पादों की शक्ति का लाभ उठाते हैं। 1983 में स्थापित, जेडएस के दुनिया भर के 35 कार्यालयों में 12,000 से अधिक कर्मचारी हैं। अधिक जानने के लिए www.zs.com पर जाएं या ट्विटर और लिंक्डइन पर हमें फॉलो करें।

businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220617005012/en/

संपर्क :
क्विन्टिन मेडमेंट; [email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Evanston, Ill., United States