2022-06-17

उद्योग में अग्रणी (एमएसएसपी) को सशक्त बनाने के साइबल ने समर्पित मैनेज्ड सुरक्षा सेवा प्रदाता कार्यक्रम शुरू किया


Cyble (11:04AM) 

एमएसएसपी प्लैटफॉर्म साइबल के मैनेज्ड सेवा ग्राहकों को खतरे के परिदृश्य की 360-डिग्री विजिबिलिटी प्रदान करता है



Alpharetta, Ga., United States: साइबल, एआई-पावर्ड ग्लोबल साइबर थ्रेट इंटेलिजेंस में वाई कॉम्बिनेटर-समर्थित लीडर को मैनेज्ड सिक्योरिटी सर्विस प्रोवाइडर्स (एमएसएसपी) के लिए अपने नवीनतम थ्रेट इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। नए कार्यक्रम के जरिये, साइबर एमएसएसपी साझेदार उन्नत खतरे की खुफिया जानकारी और साइबर अपराध की निगरानी तथा शमन सहित एक व्यापक डैशबोर्ड से लाभान्वित हो सकते हैं। यह ग्राहकों और भागीदारों दोनों को अपने साइबर सुरक्षा लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में मिलकर काम करने में सक्षम बनाने में सहायक होगा।

मंच को इस तरह डिजाइन किया गया है कि साइबल के एमएसएसपी भागीदारों का बेहतर नियंत्रण के साथ सशक्तिकरण किया जा सके ताकि वे साइबल विजन द्वारा मुहैया कराई जाने वाली सभी सेवाओं को प्रदान करने, कॉन्फ़िगर करने और निगरानी करने के लिए बेहतर नियंत्रण प्राप्त कर सकें। यह नया अपडेट मल्टी-एडमिन मैनेजमेंट कंसोल, ग्राहक वितरण और स्वामित्व की आसान समझ के लिए उपयोगकर्ता पदानुक्रम डैशबोर्ड तक सहज पहुंच, एक्सेस के लिए केंद्रीकृत डैशबोर्ड और कंसोल तथा एंड-यूज़र डैशबोर्ड को प्रबंधित और बनाए रखने की क्षमता जैसी खासियतें लाता है। इसके अलावा, यह सभी ग्राहक अलर्ट को ट्रैक करना भी संभव करता है, जिससे शुरुआती हस्तक्षेप को बढ़ावा मिलता है और ग्राहक संपत्ति और हितों की सुरक्षा होती है।

कंपनी का सास (SaaS) आधारित एंटरप्राइज सोल्यूशन (उद्यम समाधान), साइबल विजन (Cyble Vision) खतरे की खुफिया जानकारी बढ़ाने के लिए स्वामित्व वाले एआई और एमएल तकनीक का उपयोग करता है और उपयोगकर्ताओं को साइबर जोखिम को समझने तथा उचित शमन उपाय करने के लिए पर्याप्त संदर्भ के साथ सचेत करता है। साइबल में, अद्वितीय उद्देश्य स्वचालन, मानव विश्लेषण और नवाचार के संयोजन के माध्यम से डिजिटल जोखिम संरक्षण का लोकतंत्रीकरण करना है।

साइबल के सीओओ और सह-संस्थापक मनीष चचादा ने कहा, 'हमारे एमएसएसपी कार्यक्रम का शुभारंभ साइबल की यात्रा में एक महत्वपूर्ण विकास है। यह हमारे भागीदारों को दुनिया भर के ग्राहकों के लिए साइबल की थ्रेट इंटेलिजेंस, डिजिटल रिस्क प्रोटेक्शन सर्विसेज और डार्कवेब एंड साइबर क्राइम मॉनिटरिंग क्षमताओं का विस्तार करने में सक्षम बनाएगा, जिससे उनके पर्यावरण के साथ सीवनहीन एकीकरण सुनिश्चित होगा। हम अपने ग्राहकों और भागीदारों की जरूरतों के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और एआई-सक्षम खतरा प्रबंधन, खतरे का पता लगाने की उन्नत सुविधा और शमन प्रतिक्रिया के लिए उपयोगकर्ताओं को एक सहज ज्ञान युक्त डैशबोर्ड प्रदान करने के लिए हमारे एमएसएसपी कार्यक्रम की क्षमता प्रतियोगियों के खिलाफ एक महत्वपूर्ण अंतर कारक रही है।"

साइबल में वाइस प्रेसिडेंट इंटरनेशनल मार्केट एंड कस्टमर सक्सेस मंदार पाटिल ने कहा, "संस्थानों के लिए रणनीतिक साझेदारी एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है, क्योंकि निष्कासन, घटना प्रतिक्रिया, तीसरे पक्ष के जोखिम स्कोरिंग और उभरते जोखिमों की निगरानी आदि की अभूतपूर्व आवश्यकता है। एमएसएसपी कार्यक्रम आरओआई के साथ लागत बचत और बढ़ी हुई पहुंच के लिए हमारे भागीदारों के ग्राहकों के लिए दृश्यता, परिचालन क्षमता, नियंत्रण और कार्रवाई योग्य खुफिया जानकारी के मार्ग प्रशस्त करेगा।"

एमएसएसपी प्लैटफ़ॉर्म खतरे का पता लगाने की उन्नत क्षमता के साथ आता है, जो एआई (कृत्रिम बुद्धिमत्ता) - आधारित नवाचार, असीमित स्केलेबिलिटी (विस्तार की संभावना), प्रभावी रूप से एकीकृत करने की क्षमता वाला खुला प्लैटफ़ॉर्म और जीडीपीआर गोपनीयता जनादेश द्वारा शासित है। उद्योग की प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक सूचना सुरक्षा पत्रिका, एलीट साइबर डिफेंस मैगज़ीन (सीडीएम) द्वारा प्रतिष्ठित 10वें वार्षिक ग्लोबल इन्फोसेक अवार्ड्स की 8 श्रेणियों में विजेता होने (winner in 8 categories of the prestigious 10th Annual Global InfoSec Awards) की साइबल की हालिया घोषणा के बाद यह खबर काफी ताजा है।

साइबल के सीईओ और सह-संस्थापक बीनू अरोड़ा ने कहा, "हम इस कोर मॉड्यूल को एक व्यापक भागीदार आधार पर जारी करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और एक बड़े उद्यम समुदाय की मदद करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। यह एक समाधान तैयार करने के लिए अथक प्रयास करने का परिणाम है जो हमारे ग्राहकों की खतरे का पता लगाने और सक्रिय शमन क्षमताओं को बढ़ाता है। एमएसएसपी साझेदार व्यापक, नैविगेट करने के लिए आसान, सुरक्षित समाधानों के अलावा कुछ और नहीं ढूंढते हैं जो सर्वश्रेष्ठ श्रेणी में खतरे की खुफिया जानकारी और डिजिटल जोखिम सुरक्षा प्रदान करते हैं। हमारा समाधान बस यही करता है! हमारे उत्साह की कोई सीमा नहीं है क्योंकि हम दुनिया भर में नए भागीदारों को जोड़ने के अलावा अपनी मौजूदा रणनीतिक एमएसएसपी साझेदारी को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं।"

साइबल के बारे में

साइबल एक ग्लोबल थ्रेट इंटेलीजेंस सास (SaaS) प्रदाता है जो उद्यमों को साइबर अपराधों और सर्फेस वेब, डीपवेब और डार्कवेब पर जोखिम से बचाने में मदद करता है। इसका मुख्य फोकस संस्थानों को उनके डिजिटल जोखिम वाले क्षेत्र में वास्तविक समय की दृश्यता प्रदान करना है। ब्लैकबर्ड वेंचर्स, ज़ूगलर और वाई कॉम्बिनेटर द्वारा समर्थित, 2021 शीतकालीन समूह के हिस्से के रूप में, साइबल को फोर्ब्स द्वारा कई अन्य उद्योग मान्यता के साथ शीर्ष 20 सर्वश्रेष्ठ साइबर सुरक्षा स्टार्ट-अप में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। जॉर्जिया, संयुक्त राज्य अमेरिका में मुख्यालय और दुबई, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर और भारत में कार्यालयों के साथ, साइबल की वैश्विक उपस्थिति है।

साइबल के बारे में ज्यादा जानने के लिए www.cyble.com पर जाएं।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (Businesswire.com) पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220615005617/en/

संपर्क:
साइबल मीडिया पूछताछ

ईमेल: [email protected]
मोबाइल: +1 678 379 3241

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Alpharetta, Ga., United States