2022-06-16

लुसिक्स ने धूप में उगाए गए हीरेTM पेश किए


LUSIX (2:33PM) 

दुनिया का पहला, 100% सौर ऊर्जा संचालित, प्रयोगशाला में विकसित हीरा उत्पादक बना



Rehovot, Israel: प्रयोगशाला में विकसित हीरों (एलजीडीज) के एक प्रमुख उत्पादक, लुसिक्स ने आज धूप में विकसित अपने हीरे पेश किए। इससे पता चलता है कि हीरा उगाने का इसका संपूर्ण कार्य अब 100% सौर ऊर्जा से संचालित है। लुसिक्स 100% सौर ऊर्जा संचालित प्रयोगशाला में विकसित हीरे का दुनिया का पहला उत्पादक है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220608006179/en/

लुसिक्स ने एलान किया है कि हीरे उगाने के परिचालन सहित पूरी कंपनी, दक्षिणी इज़राइल में स्थित 30-मेगावाट के एक समर्पित सौर फार्म द्वारा संचालित है जो यह सुनिश्चित करता है कि लुसिक्स की बिजली की 100% खपत सौर ऊर्जा से होती है। प्रयोगशाला में विकसित हीरे के उत्पादन में यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है जो सर्वोच्च गुणवत्ता वाले प्रयोगशाला में विकसित हीरे का निरंतर उत्पादन करने के कंपनी के मिशन का समर्थन करता है। लुसिक्स, सन ग्रोन डायमंड्स TM के व्यावसायिक नाम के तहत अपने सौर ऊर्जा संचालित प्रयोगशाला में विकसित हीरे की आपूर्ति करेगा।

लुसिक्स के चैयरमैन और संस्थापक बेनी लांडा ने कहा, "लुसिक्स दृढ़ता से प्रौद्योगिकी और निरंतरता दोनों की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।" "हीरा उगाने की प्रक्रिया अत्यधिक ऊर्जा गहन है। 100% सौर ऊर्जा को नियोजित करके, लुसिक्स हीरा उद्योग में उत्सर्जन को कम करने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। इससे आने वाली पीढ़ियों के लिए हमारे ग्रह की रक्षा करने में मदद मिल रही है। सौर ऊर्जा से हीरे के अपने बढ़ते परिचालन को पूरी तरह संचालित करने वाली पहली कंपनी होने के नाते, हम नए निरंतरता मानकों की स्थापना कर रहे हैं और एक बहुत ही महत्वपूर्ण बयान दे रहे हैं: प्रयोगशाला में विकसित सर्वोच्च गुणवत्ता वाले हीरे का निरंतर उत्पादन किया जा सकता है, जो लक्जरी उत्पादों की उपभोक्ता की लगातार बढ़ती जा रही है इच्छा की पूर्ति करता है जिसका स्वामित्व रोमांचकारी है और यह निरंतर बनाया जा सकता है।”

लुसिक्स के सीईओ डॉ सिल्वयू रेनहॉर्न ने कहा, "लुसिक्स निरंतर जारी रहने वाले सर्वोच्च स्तर के व्यवहार के लिए प्रतिबद्ध है और एससीएस ग्लोबल सर्विसेज, एक स्वतंत्र सत्यापन प्राधिकरण द्वारा स्थायी-प्रमाणित है"। "सन ग्रोन डायमंड्सTM के साथ हम अपने ग्राहकों को न केवल अपने उत्पादों को बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली टिकाऊ उत्पादन विधियों में विश्वास प्रदान करते हैं, बल्कि उनके मूल के रूप में अधिक पारदर्शिता भी प्रदान करते हैं। प्रकृति के सबसे कीमती उपहारों में से एक, हीरे को विकसित करने के लिए सूर्य की शक्ति का उपयोग करना, लुसिक्स के लिए वास्तव में एक उल्लेखनीय मील का पत्थर है।"

लुसिक्स के बारे में

लुसिक्स एक प्रौद्योगिकी संचालित, प्रयोगशाला में विकसित हीरों (एलजीडीज) का प्रमुख उत्पादक है। सन ग्रोन डायमंड्स लुसिक्सTM मार्क के तहत अपने हीरों का विपणन करते हुए, लुसिक्स दुनिया का पहला 100% सौर-संचालित एलजीडी उत्पादक है। कंपनी कस्टम आकार के रफ डायमंड्स को विकसित करने की अपनी क्षमता में अद्वितीय है। इसमें लुसिक्स का मालिकाना पिरामिड डायमंड, साथ ही रंगीन रफ डायमंड शामिल हैं। लुसिक्स सर्वोच्च स्तर की गुणवत्ता और पता लगाने योग्य प्रथाओं के लिए प्रतिबद्ध है और इसकी स्थिरता के लिए स्वतंत्र रूप से प्रमाणित है। लुसिक्स हीरे वैज्ञानिक रूप से दुनिया की सबसे उन्नत विनिर्माण सुविधा में इज़राइल में उगाए जाते हैं। कंपनी अपने स्वयं के कस्टम-निर्मित रिएक्टरों के डिजाइन और निर्माण से लेकर प्रीमियम गुणवत्ता वाले हीरे के बड़े पैमाने पर उत्पादन तक वर्टिकली एकीकृत है। उन्हें एलवीएमएच लक्ज़री वेंचर्स द्वारा हाल ही में किए गए निवेश सहित दुनिया भर के प्रमुख लक्ज़री ब्रांडों द्वारा भी चुना जाता है।

अधिक जानकारी के लिए, www.lusix.com पर आएं या लिज़ चैटलेन, [email protected] या डेनियल काह्न [email protected] से संपर्क करें।

स्रोत रूपांतरण Businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220608006179/en/

संपर्क :

लिज़ चैटेलेन, [email protected]या

डेनियल काह्न, [email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Rehovot, Israel