2021-10-14

स्टैक इंफ्रास्ट्रक्चर और आईपीआई पार्टनर्स ने एशिया पैसेफिक में वैश्विक विस्तार की घोषणा की


IPI Partners (16:20PM) 


स्टैक से प्रीत गोना सीईओ, एशिया पैसेफिक के रूप में जुड़े

Singapore & Denver, CHICAGO, United States:

दुनिया भर की कई सबसे अभिनव कंपनियों के डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर साझेदार, स्टैक इंफ्रास्ट्रक्चर ('स्टैक”) ने आज अपने सिंगापुर क्षेत्रीय मुख्यालय की शुरुआत के साथ एशिया प्रशांत क्षेत्र में अपने अंतरराष्ट्रीय विस्तार की घोषणा की।

स्टैक, आईपीआई पार्टनर्स ('आईपीआई”) द्वारा प्रायोजित है जो एक वैश्विक निवेश मंच है और इसके पास $5.25 बिलियन से ज्यादा की कुल इक्विटी प्रतिबद्धताएं हैं जो अधिग्रहण, विकास, पट्टे पर देने और महत्वपूर्ण डिजिटल इंफ्रास्ट्रक्चर परिसंपत्तियों के परिचालन में सुविज्ञ है ताकि वैश्विक स्तर की बड़ी, उच्च गुणवत्ता वाली प्रौद्योगिकी कंपनियों की आवश्यकताओं की पूर्ति कर सके।

स्टैक का इरादा शुरू में टोक्यो और ओसाका को लक्ष्य करने का है। इसकी योजना सिंगापुर, हांग कांग, दक्षिण कोरिया, ऑस्ट्रेलिया और एशिया प्रशांत के अन्य बाजारों में प्रवेश करने की है। यह कुछ ही समय बाद होगा और इसके लिए अधिग्रहण के साथ ऑर्गेनिक विकास किया जाएगा जो भू स्वामियों और भू संपदा मंचों के साथ साझेदारी में किया जाएगा।

विस्तार के सिलसिले में आईपीआई और स्टैक को यह एलान करते हुए खुशी हो रही है कि इस क्षेत्र में कंपनी की विकास रणनीति का नेतृत्व करने और उसे लागू करने के लिए पीतांबर (प्रीत) गोना मुख्य कार्यकारी अधिकारी, एशिया प्रशांत के रूप में स्टैक से जुड़ गए हैं। श्री गोना पूर्व में ब्रिज डाटा सेंटर्स के प्रेसिंडेंट, चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर और मुख्य निवेश अधिकारी रह चुके हैं। ब्रिज डाटा सेंटर्स का चिनडाटा होल्डिंग्स में विलय हो चुका है और ब्रिज डाटा सेंटर्स से पहले श्री गोना ब्लैकस्टोन में प्रबंध निदेशक थे जहां वे दक्षिणपूर्व एशिया में फर्म के निजी इक्विटी परिचालनों के लिए जिम्मेदार थे।

टॉम डंकन अभी हाल में स्टैक एशिया पैसेफिक से जुड़े हैं और बिजनेस डेवलपमेंट का नेतृत्व करेंगे और स्टैक के अनूठे साझेदारी मॉडल का विस्तार करेंगे ताकि इस क्षेत्र में भू स्वामियों और अन्य भू संपदा मंचों के साथ ग्राहकों के संबंध को मजबूत किया जा सके। श्री डंकन पूर्व में सीबीआरई में एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर थे जहां उन्होंने 13 साल के अपने कार्यकाल के दौरान एशिया प्रशांत में डाटा सेंटर टेक्नालॉजी सोल्यूशन लागू किया और साइट सेलेक्शन की सुविज्ञता तथा ग्राहक संबंध का विकास किया।

एक्जीक्यूटिव टीम का आधार सिंगापुर होगा और प्रमुख लक्ष्य बाजारों में स्थानीय विकास पेशेवर पहले ही नियुक्त किए जा चुके हैं।

स्टैक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रायन कॉक्स ने कहा, 'स्टैक एशिया पैसेफिक की शुरुआत हमारी कंपनी के उदय में एक आकर्षक उपलब्धि का प्रतिनिधित्व करता है।” उन्होंने आगे कहा, 'हम अपने ग्राहकों के लिए रणनीतिक अंतरराष्ट्रीय बाजार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और एशिया प्रशांत में हमारा विस्तार एक स्वाभाविक अगला कदम है। यह लचीले, महत्वपूर्ण संरचना समाधान की पेशकश का मामला है जो उनकी जटिल और उभरती आवश्यकताओं की पूर्ति करता है और उनका समर्थन करता है। हम प्रीत का स्वागत करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारी टीम के लिए आप उद्योग की एक जानी-मानी हस्ती हैं और हम आपके स्थानीय निवेश, विकास और परिचालन सुविज्ञता का लाभ प्राप्त करने का इंतजार कर रहे हैं।”

श्री गोना ने कहा, 'स्टैक ने अपने अभिनव तकनीकी समाधानों और कमर्शियल मॉडल्स के जरिए खुद को हाइपरस्केल पर एंटरप्राइज ग्राहकों के बीच एक भरोसेमंद पार्टनर के रूप में स्थापित किया है। मैं उत्तरी अमेरिका में स्टैक की भारी सफलता को आगे बढ़ाने के मौके से उत्साहित हूं और एशिया प्रशांत क्षेत्र में भी वैसा ही दोहराना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा 'हमारा फोकस विश्व स्तर की टीम बनाने पर है और इसके लिए हम उद्योग में पसंदीदा नियोक्ता होना चाहते हैं। और अपने ग्राहकों को इस क्षेत्र में अनूठे विकास तथा परिचालन की चुनौतियों का मुकाबला करने में सहायता करना चाहते हैं।”

आईपीआई में पार्टनर, मैट्ट अ हर्न ने कहा, 'इस विस्तार से स्टैक की सफलता पर आगे लाभ उठाने का हमारे पास अच्छा मौका है और हमें यकीन है कि स्टैक का उद्योग में अग्रणी मंच इस क्षेत्र में प्रीत के नेतृत्व और अनुभव के साथ एक अच्छा कामयाब मेल है। आईपीआई एशिया प्रशांत में निवेश और दुनिया भर में डिजिटल संरचना की हमारे ग्राहकों बढ़ती आवश्यकता की पूर्ति के लिए प्रतिबद्ध है।”

स्टैक इंफ्रास्ट्रक्चर के बारे में

स्टैक पैमाने के अनुसार दुनिया की सबसे अभिनव कंपनियों को डिजिटल संरचना मुहैया करवाता है। ग्राहक सबसे पहले के रुख के साथ कंपनी अमेरिका, कनाडा और एशिया प्रशांत में एक व्यापक श्रृंखला मुहैया करवाती है जो थोक में बिल्ड टू सूट, कोलोकेशन और पावर्ड शेल सोल्यूशन होते हैं। अग्रणी उपलब्धता जोन में अच्छी मौजूदा और लचीली विस्तार क्षमता के साथ स्टैक स्केल और भौगोलिक पहुंच की पेशकश करता है जिसकी आवश्यकता तेजी से बढ़ती हाइपर स्केल और एंटरप्राइज कंपनियों को होती है। दुनिया डाटा पर चलती है और डाटा स्टैक पर चलता है।

आईपीआई पार्टनर्स के बारे में

आईपीआई पार्टनर्स महत्वपूर्ण डिजिटल संरचना परिसंपत्तियों के अधिग्रहण, विकास, लीजिंग और परिचालन में सुविज्ञ है ताकि बड़ी, उच्च गुणवत्ता वाली टेक्नालॉजी कंपनियों के आवश्यकताओं की पूर्ति वैश्विक स्तर पर कर सके। गुजरे पांच वर्षों में आईपीआई ने दुनिया के सबसे बड़े और निजी स्वामित्व वाले हाइपरस्केल तथा एंटरप्राइज जाटा सेंटर पोर्टफोलियो में से एक का विकास किया है और इसकी सुविधाएं अमेरिका (शिखर के 10 में से आठ बाजारों में), कनाडा, नॉर्वे, स्वीडन, डेनमार्क और इटली में है तथा यह 1.3 गीगावाट आईटी क्षमता को सपोर्ट कर सकता है। आईपीआई पार्टनर्स ने दो क्लोज्ड एंड निविश व्हेकिल्स में $5.25 बिलियन से ज्यादा की कुल इक्विटी पूंजी प्रतिबद्धता जुटाई है।

श्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20211013005341/en/



संपर्क:
स्टैक इंफ्रास्ट्रक्चर

समर खलफ
press@stackinfra.com



आईपीआई
एलिसा लोरेन्जो /टिम अमोवी/मिशेल वैन विक
सर्द वर्बिनेन एंड कंपनी
+1 310.201.2040
IPI-SVC@sardverb.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।स्टैक से प्रीत गोना सीईओ, एशिया पैसेफिक के रूप में जुड़े

Singapore & Denver, CHICAGO, United States