2021-10-13

मेट्रिकस्ट्रीम ने अरविन्द वरधराजन को इंडिया सेंटर का नेतृत्व करने के लिए प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्ति किया


MetricStream, Inc. (10:12AM) 


अरविन्द मेट्रिकस्ट्रीम के इंडिया बिजनेस का विस्तार करेंगे और यह एपीएसी, मध्य पूर्व तथा अफ्रीका के अलावा होगा

अरविन्द वरधराजन, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर – एपीएसी, मीट्रिकस्ट्रीम (फोटो:बिजनेस वायर)


Bengaluru, Karnataka, India:

शासन, जोखिम और अनुपालन (जीआरसी) उत्पादों तथा समाधानों के क्षेत्र के बाजार में अग्रणी मीट्रिकस्ट्रीम ने आज सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अरविन्द वरधराजन की विस्तारित भूमिका की घोषणा की। अब वे भारत के मामलों के प्रबंध निदेशक भी होंगे। सिंगापुर आधार वाले अरविन्द अब भारत में कंपनी के विकास पर नजर रखेंगे और यह एपीएसी, मध्य पूर्व तथा अफ्रीका के अलावा होगा।



इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20211006006065/en/



एपीएसी क्षेत्र में जहां संस्थान डिजिटल सेवाओं को पहले के मुकाबले ज्यादा तेजी से अपना रहे हैं कंपनी के निरंतर विस्तार के भाग के रूप में अरविन्द का चुनाव इस पूरे क्षेत्र में कंपनी का नेतृत्व करने के लिए किया गया है। इस तरह, एकीकृत जोखिम प्रबंध के लिए व्यापक समाधान मुहैया करवाने के लिए ग्राहकों की आवश्यकताओं को कवर किया जाएगा।



मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रूस धलग्रेन ने कहा, 'हमारे लिए भारत अब भी केंद्र में बना हुआ है जबकि प्रतिभा और सुविज्ञता हमें आगे बढ़ा रही है।” उन्होंने आगे कहा, 'हम उस प्रतिभा को आगे बढ़ाना जारी रखते हैं ताकि अपने ग्राहकों की सहायता कर सकें और यह डिजिटल बाधाओं के साथ-साथ नियामक बदलावों के जरिए भी हमारे जीआरसी समाधान से हो सके। अरविन्द के अनुभव और नेतृत्व में हम अपने अग्रणी समाधानों तथा करीबी ग्राहक संबंधों के साथ आगे बढ़ते रहेंगे।”



अरविन्द बेहद मंजे हुए बिजनेस लीडर हैं और उन्हें जापान, आसियान तथा वैश्विक बाजारों में भिन्न कारोबारी वर्टिकल्स में काम करने का 20 साल से ज्यादा का अनुभव है। मीट्रिकस्ट्रीम में आने से पहले अरविन्द ऐक्सेनट्योर में इंटेलीजेन्स क्लाउड और इंफ्रास्ट्रक्चर की बिक्री के प्रबंध निदेशक थे और एपीएसी क्षेत्र में क्लाउड कारोबार करते थे।



अरविन्द ने कहा, 'वर्ष 2021 एक नए क्षण की शुरुआत करता है जब कई कारोबारो निर्णयों की खास बात होगी – लचीलापन, अनुपालन और प्रोऐक्टिव जोखिम प्रबंध। मैं भारत में मीट्रिकस्ट्रीम का नेतृत्व करते हुए खुशी महसूस कर रहा हूं और अपने क्लाउड प्लैटफॉर्म तथा अग्रणी समाधान की पेशकश करता हूं ताकि इस क्षेत्र की कंपनियां जीआरसी की अपनी आवश्यकताएं मोटे तौर पर पूरी कर सकें और जोखिम पर फलें-फूलें।”



मीट्रिकस्ट्रीम एक एंटरप्राइज व्यापी जीआरसी रुख की पेशकश करता है जो प्रोऐक्टिव जोखिम तथा अनुपालन प्रबंध की एक संस्कृति का सशक्तिकरण करता है और इसके लिए समाधानों की व्यापक श्रृंखला है जिससे ग्राहक जोखिम, परिचालन शासन और नियामक जनादेशों की आवश्यकताएं पूरी कर सकते हैं। मीट्रिकस्ट्रीम प्लैटफॉर्म के लिए इनकी अभिनव उत्पाद योजना को विश्लेषक की प्रशंसा मिली है, उद्योग और भौगोलिक पहुंच का विस्तार हुआ है और आक्रामक विकास के लिए उन्हें तैयार किया है।



मीट्रिकस्ट्रीम, इंक. के बारे में



एकीकृत जोखिम प्रबंध और जीआरसी समाधान के क्षेत्र में मीट्रिकस्ट्रीम वैश्विक बाजार में अग्रणी है। ये समाधान संस्थानों को जोखिम पर फलने-फूलने के लिए सशक्तिकरण करते हैं। इसके लिए ये विकास को गति देते हैं और यह जोखिम के प्रति जागरूक निर्णय से संभव होता है। हम शासन, जोखिम प्रबंध और अनुपालन को कनेक्ट करते हैं और यह विस्तारित एंटरप्राइज में होता है जिससे लचीलापन और डिजिटल बदलाव संभव होता है। मीट्रिकस्ट्रीम का मुख्यालय सैनजोज, कैलिफोर्निया में है और इसका परिचालन तथा अनुसंधान और विकास केंद्र बैंगलोर, भारत में है। बिक्री और परिचालन का काम दुनिया भर में फैला हुआ है। अतिरिक्त जानकारी www.metricstream.com, लिंक्डइन (LinkedIn), फेसबुक (Facebook) और ट्वीटर (Twitter) पर उपलब्ध है।



श्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20211006006065/en/



संपर्क:
मीडिया के लिए संपर्क:
अलोमा करवाल्हो
aloma@isensepr.com
+91 9820704698


घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Bengaluru, Karnataka, India