2021-10-09

लुब्रिजॉल ने प्लंबर्स का कौशल बढ़ाने और उन्‍हें लाभ पहुंचाने के लिए फ्लोगार्ड® प्लस मोबाइल एप्‍प लॉन्च किया


Lubrizol (11:58AM) 


फ्लोगार्ड प्लस का पहला एप भारत में प्लंबर्स समुदाय को रिवार्ड्स के साथ उन्हें अपना कौशल बढ़ाने के साथ-साथ कारोबार में वृद्धि करने के अवसर प्रदान करेगा

Lubrizol


Mumbai, Maharashtra, India:

लुब्रिजॉल एडवांस्ड मैटेरियल्स एंड फ़्लोगार्ड® प्लस सीपीवीसी प्लंबिंग सिस्टम ने आज एक नया मोबाइल एप्‍प फ्लोगार्ड प्लस लॉन्च करने की घोषणा की। लुब्रिजॉल एडवांस्ड मैटेरियल्स एंड फ़्लोगार्ड प्लस सीपीवीसी प्लंबिंग सिस्टम दुनिया भर में सीपीवीसी कंपाउंड की सबसे बड़े निर्माता और आविष्कारक कंपनी है। इस नए एप्‍प को नए विषयों पर प्रशिक्षण और शिक्षा प्रदान करने के लिए तैयार किए जाने के साथ ही इन- एप्‍प जुड़ाव के लिए प्लंबर को पुरस्कृत करना है। एप्‍प को शुरू में भारत में प्लंबिंग समुदाय को लक्षित करते हुए उपयोग में लाया जाएगा। भारत सीपीवीसी एप्लिकेशंस समेत नए निर्माण के लिए तेजी से बढ़ता बाजार है।

यह नया संवाद आधारित प्लेटफॉर्म भारत भर में प्लंबर समुदाय को एक साथ लाता है और उन्हें अपना नेटवर्क बनाने की अनुमति देता है। साथ ही यह नई प्लंबिंग तकनीकों के बारे में जागरूकता पैदा करता है, और प्रशिक्षण मॉड्यूल के माध्यम से अपने प्लंबिंग कौशल को उन्नत करता है। साथ ही इससे जुड़े हुए प्लंबर्स को सर्टिफिकेट मिल सकेगा और वह पूरे प्रशिक्षण मॉड्यूल के लिए पुरस्कार अर्जित कर सकेंगे।

फ्लोगार्ड प्लस एप्‍प सितंबर की शुरुआत में गूगल प्ले स्टोर्स के माध्यम से मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा और इसके बाद जल्द ही एप्‍पल एप्‍प स्टोर पर उपलब्ध होगा।

2003 से लुब्रिजॉल गुणवत्तापूर्ण फ्लोगार्ड पाइपिंग इंस्टॉलेशन या स्थापना सुनिश्चित करने के लिए सालाना हजारों प्लंबर्स को प्रशिक्षण देने के लिए प्रतिबद्ध है। नए फ्लोगार्ड प्लस एप्‍प का मुख्य उद्देश्य भारत में प्लंबर के कौशल विकास में तेजी लाना है, जो उनके व्यवसाय का निर्माण करेगा और अपने ग्राहकों की सेवा करने की उनकी क्षमता में सुधार करेगा। इसके अलावा यह प्लंबर को नए कौशल सीखने के दौरान पुरस्कार जीतने का अवसर प्रदान करेगा। इस लॉन्च के साथ ही लुब्रिजॉल देश में बढ़ती मांग को पूरा करने और कौशल अंतर को कम करने के लिए अगले पांच वर्षों में प्लंबर को प्रशिक्षित करके राष्ट्रीय कौशल विकास परिषद (एनएसडीसी) की सहायता करेगा।

1960 से सीपीवीसी प्लंबिंग सिस्टम में अग्रणी लुब्रिजॉल और फ्लोगार्ड प्लस सीपीवीसी लाखों घरों और कार्यालयों में स्वच्छ पेयजल की विश्वसनीय पहुंच की सुविधा प्रदान करता रहा है और अब तक दक्षिण एशिया में 200 मिलियन से अधिक नागरिकों को स्वच्छ पानी पहुंचाने में सहायक रहा है। वर्तमान में लुब्रिजॉल भारत में उन्नत जल प्रबंधन समाधान पेश करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है।

लुब्रिजॉल कॉरपोरेशन के विषय में

लुब्रिजॉल कॉरपोरेशन, बर्कशायर हैथवे की कंपनी है और यह सूक्ष्म स्तर पर अपार संभावनाओं का दोहन करने के लिए अपनी बेजोड़ वैज्ञानिक क्षमता का लाभ उठाती है, जिससे दुनिया को स्वच्छ, बेहतर बनाने और बेहतर जीने में मदद करने के लिए टिकाऊ और मापने योग्य परिणाम मिलते हैं। 1928 में स्थापित लुब्रिजॉल दुनिया भर में 100 से अधिक विनिर्माण सुविधाओं, बिक्री और तकनीकी कार्यालयों का स्वामित्व और संचालन करता है और इसके लगभग 8,800 कर्मचारी हैं।

फ्लोगार्ड® प्लस सीपीवीसी प्लंबिंग सिस्टम के बारे में और अधिक जानकारी के लिए

कृपया विजिट करें, www.flowguardplus.com/en-in/ | टोल फ्री नंबर : 18001021520 पर कॉल करें।


businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20211006005991/en/


संपर्क:
रिचर्ड ट्रॉयर

ग्लोबल मार्केटिंग मैनेजर, टेंपराइट® इंजीनियर्ड पॉलीमर्स
richard.troyer@lubrizol.com
पूजा शेट्टी
साउथ एशिया मार्केटिंग मैनेजर, टेंपराइट® इंजीनियर्ड पॉलीमर्स
pooja.shetty@lubrizol.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Mumbai, Maharashtra, India