2021-10-09

द भारत कनेक्ट ने अपनी पहली सालगिरह मनाई, तेजी से विस्तार कर भारत के अकेले कम्युनिटी समूह के रूप में ग्राहक सेवा उद्योग की सेवा करता है


ClearTouch (11:37AM) 


क्लीयरटच द्वारा सह-संस्थापित, इस संस्थान ने पहले वर्ष में अच्छा-खासा विकास किया है और इसके 600 से ज्यादा सदस्य हैं, उद्योग के ढेरों आर्टिकल्स और वेबिनार पेश करता है

ClearTouch


Chennai, Tamil Nadu, India:

भारत में एंटरप्राइजेज, कांटैक्ट सेंटर, बीपीओ और वित्तीय सेवा कंपनियों के लिए क्लाउड आधारित कॉल सेंटर प्लैटफॉर्म के अग्रणी प्रदाता क्लीयर टच (ClearTouch) ने आज द भारत कनेक्ट (टीबीसी) The Bharat Connect के साथ पहला वर्ष मनाया। यह कॉल सेंटर, कांटैक्ट सेंटर, बीपीओ और केपीओ के लिए भारत का अकेला इंडस्ट्री कम्युनिटी समूह है। संस्थापक सदस्य और प्लैटिनम प्रायोजक के रूप में क्लियर टच ने टीबीसी की सदस्यता को पहले ही वर्ष में 600 से ज्यादा पेशेवरों तक बढ़ने में सहायता की है। क्लीयर टच टीसीएन, इंक TCN, Inc., की सहायिका है। यह एक वैश्विक कांटैक्ट सेंटर टेक्नालॉजी प्रदाता है।

क्लियर टच के कार्यकारी निदेशक उथमान बख्तीकृष्णन ने कहा, 'टीबीसी ने सैकड़ों कॉल सेंटर, ग्राहक सेवा और कस्टमर एक्सपीरियंस पेशेवरों को जो मूल्य और ऊर्जा दिए हैं उससे हम उत्साहित हैं।” उन्होंने आगे कहा, 'हमें यकीन है कि टीबीसी भारत के कॉल सेंटर उद्योग के लिए एक सकारात्मक प्रभाव छोड़ेगा और इस अनूठे समुदाय की सेवा का इंतजार करेगा और इसके लिए हमें हमेशा बदलने वाले उद्योग की नवीनताओं तथा प्रवृत्तियों के आगे रहना होगा।”

टीबीसी का गठन कोविड-19 महामारी के दौरान हुआ था क्योंकि उपभोक्ताओं की संचार की आवश्यकताएं काफी बढ़ गई थीं और भारतीय ग्राहक सेवा उद्योग में काम करने वाले भारतीय पेशेवरों की मांग ज्यादा थी। इसका लक्ष्य एक सेवा के रूप में एकीकृत संचार (यूसीएएएस – UcaaS) उद्योग की आवाज होना है जो भारत में कॉरपोरेशन और आउटसोरसर्स कॉल सेंटर, ग्राहक सेवा विभाग और ग्राहक अनुभव प्रतिनिधि हो सकते हैं। ग्राहक सेवा समुदाय के लिए एक रचनात्मक पोर्टल, टीबीसी कांट्रीब्यूटेड ब्लॉग पोस्ट की एक सघन लाइब्रेरी की पेशकश करता है तथा ऑनलाइन ईवेंन्ट्स का आयोजन करता है ताकि अपने सदस्यों को नेटवर्क करने तथा उद्योग के अग्रणी लोगों तथा सहकर्मियों से सीखने का मौका दे।

आने वाले महीनों में टीबीसी की योजना यूसीएएएस उद्योग के लिए कई पहल शुरू करने की है। इनमें वर्चुअल और इन-पर्सन ईवेंट्सस नवीनतम उद्योग पर अनुसंधान रिपोर्ट और प्रशिक्षण कार्यशालाओं की एक श्रृंखला शामिल हैं।

टीबीसी की सदस्यता निशुल्क है और भारत में सभी ग्राहक सेवा उद्योग के पेशेवरों के लिए खुली है। अतिरिक्त जानकारी के लिए www.thebharatconnect.com पर आइए।

द भारत कनेक्ट (टीबीसी) के बारे में

द भारत कनेक्शन (टीबीसी) की स्थापना 2020 में हुई थी और यह भारत का अकेला उद्योग समुदाय समूह है जो कॉल सेंटर, कांटैक्ट सेंटर, बीपीओ और केपीओ में काम करने वाले पेशेवरों के लिए है। 600 से ज्यादा पेशेवरों के साथ टीबीसी एक रचनात्मक पोर्टल के रूप में काम करता है जो उद्योग की खबरों और प्रवृत्तियों के संबंध में ब्लॉग पोस्ट्स की एक सघन लाइब्रेरी की पेशकश करता है तथा नियमित रूप से ऑनलाइन ईवेंट तथा वेबिनार आदि का आयोजन करता है। अतिरिक्त जानकारी के लिए www.thebharatconnect.com पर आइए या लिंक्डइन पर फॉलो कीजिए : https://www.linkedin.com/company/the-bharat-connect/.

क्लीयर टच के बारे में

क्लीयरटच भारत में एंटरप्राइजेज, कांटैक्ट सेंटर, बीपीओ और वित्तीय सेवा कंपनियों के लिए क्लाउड आधारित कॉल सेंटर प्लैटफॉर्म का अग्रणी प्रदाता है। टीसीएन, इंक की सहायिका, एक वैश्विक कांटैक्ट सेंटर टेक्नालॉजी प्रदाता, क्लीयर टच ने भारत में पहले कांटैक्ट सेंटर प्लैटफॉर्म की पेशकश 2016 में की थी।

क्लीयर टच में कॉल सेंटर की आवश्यकताओं की अच्छी समझ है और मूल्यनिर्धारण के प्रति इसका अनूठा रुख है। कोई ठेका, मासिक न्यूनतम या मेनटेनेंस फीस नहीं जो तेजी से स्केलिंग और तत्काल लचीलेपन से लेकर कारोबारी आवश्यकताओं को बदलने के समर्थन तक शामिल है। क्लीयरटच के कंटैक्ट सेंटर प्लैटफॉर्म में इस्तेमाल में आसान, ऑटोमेटेड एजेंट टूल्स और उन्नत ऐप्प्स का एक समग्र सेट है। ओमनीचैनल संचार, वर्कफोर्स एंगेजमेंट, अनुपालन और डाटा प्रबंध, एकीकरण और ऑटोमेशन, इंटेलीजेंस, रिपोर्टिंग और एनालिटिक्स तथा गठजोड़ और पहुंच के लिए इनमें ऑटोमेटेड एजेन्ट टूल्स और उन्नत ऐप्प्स शामिल हैं। अनुपालन टूल्स की इसकी श्रृंखला कारोबारों को टेलीमार्केटिंग की आवश्यकताओं की पूर्ति का मौका देती है भारत और उत्तरी अमेरिका दोनों में। अन्य क्षेत्रों के साथ हेल्थकेयर, बीमा, वित्तीय सेवा, बैंकिंग और बीपीओ उद्योग की हर आकार की कंपनी द्वारा विश्वसनीय क्लीयरटच का मुख्यालय चेन्नई में है और इसके कार्यालय बेंगलुरु, हैदराबाद, दिल्ली और मुंबई में हैं। अतिरिक्ति जानकारी के लिए www.cleartouch.in.


स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें
: https://www.businesswire.com/news/home/20211007005666/en/


संपर्क:
मीडिया:
माइकल टेबो
गैबरियल मार्केटिंग ग्रुप (क्लीयरटच के लिए)
फोन: 571-835-8775
ई मेल: michaelt@gabrielmarketing.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Chennai, Tamil Nadu, India