2021-10-08

चंगचेंगबुक-डू एक साथ ऑनलाइन और ऑनसाइट ‘द कॉस्मेटिक्स एंड ब्यूटी एक्सपो ओसोंग कोरिया 2021’ की मेजबानी करेगा


The Cosmetics & Beauty Expo Osong Korea 2021 (09:00AM) 


- एक्सपो में भिन्न किस्म के प्रोग्राम मुहैया करवाए जाएंगे जो ‘के-ब्यूटी, फ्रॉम ओसोंग इन चंगचेंगबुक-डू टू द वर्ल्ड’ थीम के तहत होंगे

चंगचेंगबुक-डू और चेआंगजू की मेजबानी में द ओसोंग बायो प्रोमोशन फाउंडेशन द्वारा आयोजित ‘द कॉस्मेटिक्स एंड ब्यूटी एक्सपो ओसोंग कोरिया 2021’ का आयोजन आधिकारिक वेबसाइट पर और दक्षिण कोरिया में चंगचेंगबुक-डू के आस-पास ओसांग स्टेशन पर 19 से 23 अक्तबूर तक पांच दिन चलेगा। ‘के-ब्यूटी, फ्रॉम ओसोंग इन चंगचेंगबुक-डू टू द वर्ल्ड’ के थीम के तहत बिजनेस टू बिजनेस (बीटूबी) के लिए बिजनेस और प्रोडक्ट प्रोमोशन पैवेलियन ‘ऑनलाइन एक्जीबिशन’ की तरह खुला रहेगा और बिजनेस टू कंज्यूमर (बीटूसी) के लिए ‘ऑफलाइन मार्केट हॉल’ होगा। खासकर बीटूसी के लिए ऑनलाइन सेल्स भी किए जाएंगे और यह नैवर (NAVER) स्मार्टस्टोर एक्जीबिशन के जरिए होगा तथा लाइव कामर्स भी होगा। अन्य भिन्न कार्यक्रम जैसे वीडियो एक्सपोर्ट कौनसेलिंग सर्विसेज, ई-कांफ्रेंसेज और ऑनलाइन तथा ऑफलाइन ईवेंट्स तथा एक्सपीरियंस (अनुभव) मुहैया करवाए जाएंगे। (ग्राफिक: बिजनेस वायर)


Cheongju, South Korea:

चंगचेंगबुक-डू और चेआंगजू की मेजबानी में ओसोंग बायो प्रोमोशन फाउंडेशन द्वारा आयोजित ‘द कॉस्मेटिक्स एंड ब्यूटी एक्सपो ओसोंग कोरिया 2021’ आधिकारिक वेबसाइट (http://www.osongbeautyexpo.kr) पर और दक्षिण कोरिया में चंगचेंगबुक-डू के आस-पास 19 से 23 अक्तबूर तक पांच दिन चलेगा।

कॉस्मेटिक्स और सौंदर्य उद्योग को बढ़ावा देने के लिए यह एक्सपो 2013 से आयोजित होता रहा है। चंगचेंगबुक-डू प्रांत में यह एक रणनीतिक उद्योग है तथा छोटे और मध्यम आकार के कारोबारों की सहायता तथा विदेशी बाजार में पैठ बनाने के लिए यह आयोजन होता रहता है।

इस साल ‘के-ब्यूटी, फ्रॉम ओसोंग इन चंगचेंगबुक-डू टू द वर्ल्ड’ के थीम के तहत बिजनेस टू बिजनेस (बीटूबी) के लिए बिजनेस और प्रोडक्ट प्रोमोशन पैवेलियन ‘ऑनलाइन एक्जीबिशन’ की तरह खुला रहेगा और बिजनेस टू कंज्यूमर (बीटूसी) के लिए ‘ऑफलाइन मार्केट हॉल’ होगा। इस एक्सपो में भिन्न आयोजन होंगे खासकर बीटूसी के लिए, जैसे नवेर स्मार्टस्टोर एक्जीबिशन और लाइव कामर्स के जरिए ऑनलाइन सेल्स।

‘ऑनलाइन एक्जीबिशन’ बीटूबी पर केंद्रित एंटरप्राइजेज और उत्पादों के लिए एक प्रोमोशन पैवेलियन है। यह भाग लेने वालों और प्रदर्शित उत्पादों के बारे में विस्तृत सूचना मुहैया करवाता है इसे भिन्न कॉस्मेटिक श्रेणी में बांटकर प्रदर्शित किया जाता है। यही नहीं, एक प्रोडक्ट रीव्यू टीम भी है जो उपयोगकर्ताओं को रीव्यू की पेशकश करती है।

बीटूसी केंद्रित ‘ऑफलाइन मार्केट हॉल’ की स्थापना ऑनसांग स्टेशन पर की गई है। यहां प्रदर्शित आयटम बेचे जाएंगे और इनकी कीमत वाजिब होगी। यही नहीं, उत्पादों की विस्तृत रेंज भी प्रदर्शित की जाएगी। यह ऑनलाइन होगा और नैवर के ऑनलाइन बाजार, स्मार्ट स्टोर और लाइव कामर्स के जरिए होगा।

इसके अलावा, एक एक्सपो कई तरह के प्रोग्राम मुहैया करवाता है जैसे वीडियो एक्सपोर्ट कौनसेलिंग सर्विसेज, ई कांफ्रेंस और ऑनलाइन तथा ऑफलाइन इवेंट तथा अनुभव शामिल है।

गए साल आयोजन के दौरान वीडियो एक्सपोर्ट कौनसेलिंग सर्विसेज भी उपलब्ध था। इस बार इसे 27 सितंबर से चार हफ्ते तक ऑनलाइन मुहैया करवाएं जाएंगे।

ई कांफ्रेंस के जरिए देसी और विदेशी कॉस्मेटिक्स एक्सपर्ट्स नवीनतम सौंदर्य सूचना : ‘2021 में कॉस्मेटिक्स की उत्पादन प्रवृत्तियां,’ ‘चीन में कॉस्मेटिक्स से संबंधत नीतिगत बदलाव’ और ‘वैश्विक उपभोक्ताओं की सौंदर्य प्रवृत्तियां’ आदि शामिल हैं, पर वीडियो लेक्चर देंगे।

प्रांत के एक अधिकारी ने कहा, 'इस साल हमलोगों ने भिन्न कार्यक्रम तैयार किए हैं जैसे ईवेंट और अनुभव जिसमें ऑनलाइन और ऑफलाइन भाग लिया जा सकता है।” उन्होंने आगे कहा, 'हम उम्मीद करते हैं कि इसमें आने वाले वाजिब कीमत पर उच्च गुणवत्ता वाले सामान खरीदेंगे तथा विदेशी खरीदार एक्सपो के जरिए स्थानीय कॉस्मेटिक कंपनियों के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे।”

फोटो / मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध है : https://www.businesswire.com/news/home/52499701/en



संपर्क :
द कॉस्मेटिक्स एंड ब्यूटी एक्सपो ओसोंग कोरिया 2021
को जियोंग सुक (KO JEONG SUK)
+82-43-220-4552
wjdtnr31@korea.kr



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Cheongju, South Korea