2021-10-05

जेटक्राफ्ट ने नए सिंगापुर कार्यालय से एशिया में उपस्थिति का विस्तार किया


Jetcraft (17:08PM) 


टिम यू, सेल्स डायरेक्टर, जेटक्राफ्ट एशिया (बाएं), जेटक्राफ्ट के नए सिंगापुर कार्यालय का नेतृत्व करेंगे और यह जेटक्राफ्ट एशिया (दाएं) के डेविड डिक्सन की देखरेख में होगा। (फोटो: बिजनेस वायर)


London, United Kingdom:

बिजनेस जेट सेल्स और अधिग्रहण में दुनिया भर में अग्रणी, जेटक्राफ्ट (Jetcraft) ने सिंगापुर में अपना कार्यालय शुरू करने की घोषणा की है। इसका मकसद दक्षिण पूर्व एशिया और पूरे क्षेत्र में विकास को समर्थन करना है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20211003005018/en/

ऑफिस का नेतृत्व टिम यू करेंगे। इस समय उनका आधार हांग कांग में हैं और उन्हें एक दशक से ज्यादा के कारोबारी उड्डयन का अनुभव है। टिम, जेटक्राफ्ट एशिया के प्रेसिडेंट डेविड डिक्सन के साथ मिलकर काम करेंगे, जो इस क्षेत्र में सभी गतिविधियों पर नजर रखेंगे।

डेविड डिक्सन कहते हैं: 'एशिया जेटक्राफ्ट के लिए महत्वपूर्ण बाजार बना हुआ है इसलिए, अपनी पहुंच का विस्तार सिंगापुर में करना एक तर्कसंगत कदम है। यह दीर्घ अवधि की हमारी प्रतिबद्धता का सबूत है। इससे हम अपने वैश्विक ग्राहक आधार की सेवा के साथ बेजोड़ बाजार पहुंच का लाभ पहुंचाएंगे।

'कारोबारी उड्डयन में सिंगापुर ने अच्छा-खासा विकास देखा है और यहां सेलेटर एयरोस्पेस पार्क पर मेनटेनेंस की ढेर सारी सुविधाएं, इसके साथ वित्तीय सेवा क्षेत्र में इस क्षेत्र की भूमिका मिलकर इसे सर्वश्रेष्ठ लोकेशन बनाते हैं। दुनिया भर में बिजनेस एविएशन का वास्तविक मूल्य लगातार वसूल हो रहा है और हम अपने उद्योग में प्रवेश करने वाले लोगों द्वारा बड़ी संख्या में पहली बार विमान खरीदने के मामले देखकर हम उत्साहित हैं।”

यूके मुख्यालय वाले जेटक्राफ्ट ने पहली बार अपनी एशिया उपस्थिति 2012 में हांग कांग में बनाई। इसके बाद गोलकोस्ट ऑस्ट्रेलिया में अतिरिक्त लोकेशन खुला। जेटक्राफ्ट सिंगापुर में एक स्थानीय टीम नियुक्त करेगा साथ ही मौजूदा कर्मचारियों को रीलोकेट किया जाएगा।

समाप्त

जेटक्राफ्ट के बारे में

जेटक्राफ्ट विमानों की अंतरराष्ट्रीय बिक्री, विपणन और स्वामित्व रणनीति, प्रबंध और रख-रखाव तथा स्वामित्व रणनीतियों में अग्रणी है। दुनिया भर में 20 क्षेत्रीय कार्यालय चलाते हैं। कारोबार में करीब 60 वर्षों के दौरान इसे विश्व स्तर की ख्याति मिली है और इसके साथ बेजोड़ ग्राहकों का एक अच्छा आधार है, तथा कनेक्शंस का विस्तृत नेटवर्क भी। इसके साथ ही कंपनी के पास उद्योग की सबसे बड़ी इनवेंट्री में से एक है।

अतिरिक्त जानकारी के लिए www.jetcraft.com

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20211003005018/en/



संपर्क:
अतिरिक्त जानकारी के लिए, कृपया 8020 कम्युनिकेशंस
अन्ना प्राइस
ई मेल: jetcraft@8020comms.com
फोन: +44 (0)1483 447380



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

London, United Kingdom