2021-04-07

शिन-एत्‍सु केमिकल ने भारतीय बाजार में सिलिकॉन उत्‍पादों के लिए वेबसाइट शुरू की


Shin-Etsu Chemical Co., Ltd. (11:05AM) 


TOKYO, Japan:

Shin-Etsu Chemical Co., Ltd.


शिन-एत्‍सु केमिकल कंपनी लिमिटेड ने हाल ही में भारतीय बाजार में सिलिकॉन उत्‍पादों के लिए एक वेबसाइट शुरू की है।

वेबसाइट की सामग्री मुख्‍य रूप से दो हिस्‍सो में बंटी हुई है - सिलिकॉन उत्‍पाद और उसके प्रयोग के उदाहरण तथा कंपनी का परिचय। वेबसाइट में ईसी (ई-कॉमर्स) फंक्‍शंस भी है।

सिलिकॉन एक उच्‍च-प्रकार्यात्‍मक रेजिन है जिसमें अकार्बनिक एवं कार्बनिक गुणों और कई सर्वोत्‍कृष्‍ट विशेषताओं का संयोजन है। इसका प्रयोग कई औद्योगिक क्षेत्रों में किया जाताहै। इसमें इलेक्ट्रिसिटी एवं इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, ऑटोमोटिव, निर्माण, सौंदर्य एवं स्‍वास्‍थ्‍यसेवा जैसे क्षेत्र शामिल हैं।

शिन-एत्‍सु भारत और आसियान देशों में अपनी बिक्री विस्‍तार गतिविधियों को मजबूत करेगा जहाँ सिलिकॉन बाजारों में उल्‍लेखनीय वृद्धि होने की संभावना है।

[वेबसाइट का ओवरव्‍यू ]

वेबसाइट का यूआरएल: https://shinetsusilicone.com/

वेबसाइट की सामग्री:

  • उत्‍पादों एवं अनुप्रयोगों के उदाहरण:


यह हिस्‍सा फ्‍लुइड्स, लिक्विड रबर, मोल्डिंग रबर, और सीलेंट्स जैसे प्रतिनिधित्‍व करने वाले सिलिकॉन उत्‍पादों को प्रस्‍तुत करता है। साथ ही केमिकल्‍स, टेक्‍सटाइल्‍स, मशीनरी, निर्माण, रोजमर्रा की आवश्‍यकताओं, पर्सनल केयर, स्‍वास्‍थ्‍यसेवा, इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्‍ट्रॉनिक, थर्मल इंटरफेस मैटेरियल्‍स और ऑटोमोटिव जैसे विभिन्‍न औद्योगिक क्षेत्रों में अनुप्रयोगों के उदाहरण भी दर्शाता है।

इस भाग में भारत तथा आसियान बाज़ार में में हमारे ग्रुप और हमारी व्यावसायिक गतिविधियों का विहंगावलोकन किया गया है।

[शिन-एत्‍सु सिलिकॉन के विषय में]

शिन-एत्‍सु केमिकल जापान की पहली कंपनी थी जिसने 1953 में सिलिकॉन का व्‍यावसायीकरण शुरू किया।

तब से, हमने दुनियाभर के 11 देशों में उत्‍पादन एवं बिक्री आधार स्‍थापित किए हैं।इसमें एशिया, यूरोप और संयुक्‍त राष्‍ट्र शामिल हैं और हम अपना व्‍यावसाय वैश्विक स्‍तर पर बढ़ा रहे हैं। परिणामस्‍वरूप, हम जापान में एक अग्रणी सिलिकॉन विनिर्माता और दुनिया के प्रमुख एकीकृत सिलिकॉन विनिर्माताओं में से एक के तौर पर विकसित हुए हैं। भारत में, 'शिन-एत्‍सु सिलिकॉन्‍स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड” की स्‍थापना 2015 में हुई। दिल्‍ली, मुंबई, चेन्‍नई और कोलकाता जैसे प्रमुख शहरों में हमारे वितरक मौजूद हैं।

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20210405005504/en/

संपर्क:
इस मैटर के बारे में पूछताछ के लिए, कृपया संपर्क करें:
शिन-एत्‍सु सिलिकॉन्‍स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड
नेहा ददलानी

यूनिट नंबर 403ए, चौथी मंजिल, इरोज कॉर्पोरेट टॉवर, नेहरू प्‍लेस, नई दिल्‍ली, 110019, भारत
दूरभाष: + 91-11-4362 3081
फैक्‍स: + 91-11-4362 3084
ईमेल: neha@shinetsu.com.sg



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

TOKYO, Japan