2021-04-01

रश गोल्ड ने महत्वपूर्ण साझेदारी करार पर दस्तखत किए ताकि 10 आसियान देशों में कई मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर्स के लिए गोल्ड पेमेन्ट सर्विसेज को मजबूत बनाया जा सके


Rush Gold Global (15:50PM) 


Sydney, Australia:

Rush Gold Global


खुदरा (रीटेल) और कारोबारी बाजारों में भौतिक स्वर्ण को डिजिटल पहुंच मुहैया कराने वाले अभिनव फिनटेक प्लैटफॉर्म, रश गोल्ड ग्लोबल (रश गोल्ड), ने मलेशिया आधार वाले जाफा (ZAFA) ग्रुप एसडीएन बीएचडी के साथ एक आकर्षक साझेदारी की है ताकि आसियान क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर्स के लिए स्वर्ण बचत और भुगतान लाया जा सके।

मलेशिया आधार वाले जाफा ग्रुप एसडीएन बीएचडी के साथ रश गोल्ड का करार दस आसियान देशों में एमएनओ के लिए स्वर्ण भुगतान सेवाओं की पेशकश संभव करेगा। इसमें सोने का उपयोग सामान्य मुद्रा के रूप में किया जा सकेगा। टेल्को आधारित इस मॉडल ने एम-पेसा (m-Pesa) जैसे सुपर ऐप्प्स के लिए अफ्रीका के बड़े हिस्से पर प्रभावी होना संभव किया है।

जाफा की सहायिका एमवीएनएक्स अलायंस द्वारा विकसित डनार.कैश (Dnar.Cash) आसियान क्षेत्र में 650 मिलियन मोबाइल उपयोगकर्ताओं का एक संभावित बाजार खोलता है जिससे वे सोने में निवेश कर सकते हैं, मोबाइल टॉप अप के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं, ‘जकात’ अदा कर सकते हैं और स्वर्ण पुरस्कार तथा कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

एमवीएनएक्स के डायरेक्टर ऐमी ऐजल बिन नशरुद्दीन ने कहा, 'हमलोगों ने कई डिजिटल गोल्ड कंपनियों पर नजर डाला लेकिन सिर्फ रश गोल्ड के पास तकनीकी, सुरक्षा और परिसंपत्तियों का स्वामित्व तथा परिचालन क्षमताएं थीं जिनकी हमें आवश्यकता है। इस रास्ते के हर कदम पर रश टीम का सपोर्ट बढ़िया रहा है।”

रश गोल्ड के डायरेक्टर मार्क पे ने कहा, 'हमलोगों ने अपना प्लैटफॉर्म बनाया ताकि जफा जैसी कंपनियां और बैंक तथा लॉयल्टी प्रोग्राम शीघ्रता से अपनी पेशकशों में स्वर्ण को शामिल कर लें।” उन्होंने आगे कहा, 'ऑस्ट्रेलिया सख्त वित्तीय नियंत्रण और संपत्ति अधिकारों, विश्व स्तर की टेक्नालॉजी नवीनता की पेशकश करता है और अब गोल्ड बुलियन का दुनिया का सबसे बड़ा उत्पादक है जो हम समझते हैं कि हमारे सबसे महत्वपूर्ण प्रतिस्पर्धी लाभ हैं।”

एमवीएनएक्स ने मलेशिया में एक लांच पार्टनर बनाया है। यह बिजली और टेल्को सेवाओं का प्रदाता है और इसके नौ मिलियन ग्राहक हैं और वितरण करार की प्रक्रिया थाईलैंड, फिलीपीन्स और इंडोनेशिया में चल रही है।

साझेदारी की यह घोषणा प्रमुख मोबाइल वॉलेट के जरिए रश गोल्ड द्वारा ईएमएल के साथ अपने रश मास्टर कार्ड (Rush Gold’s launch of its Rush Mastercard with EML) की पेशकश के मौके पर की जा रही है।

जफा समूह बहुराष्ट्रीय है और इसका मुख्यालय मलेशिया में है। यह ऑटोमोटिव निर्माण, दूरसंचार सेवाओं, भू संपदा और प्राइवेट इक्विटी के क्षेत्र में काम करता है तथा यह आसियान सहकारी संगठन (एसीओ) का एक एफिलिएट है।

रश गोल्ड एक रेगुलेटेड स्वर्ण आधारित भुगतान प्लैटफॉर्म है जो कारोबारों और ग्राहकों के लिए वैश्विक स्तर पर वास्तविक समय में सोने की बचत, उपहार, स्थानांतरण और खर्च संभव करता है। रश के ग्राहक 13 देशों में हैं। इनमें अमेरिका, चीन, भारत और संयुक्त अरब अमीरात शामिल हैं। ज्यादा जानकारी के लिए https://rush.gold/ पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20210329005237/en

संपर्क:
मार्क पे, डायरेक्टर
रश गोल्ड
mark.pey@rush.gold
+61 1800183424



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Sydney, Australia