13-10-2021

easyMarkets अब TradingView के साथ एकीकृत हो गया है


 (12:10 Hrs. IST) 

लिमासोल, साइप्रस, 13 अक्टूबर 2021 /PRNewswire/ -- easyMarkets TradingView प्लेटफॉर्म के साथ अपने एकीकरण की घोषणा करते हुए बहुत खुश है। अब हमारे ग्राहक सीधे अपने चार्ट और उन्नत विश्लेषण फीचरों से ट्रेडरों के लिए बने TradingView के सोशल नेटवर्क, वन-क्लिक ट्रेडिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं इसके लिए उन्हें अपने easyMarkets खाते को TradingView इंटरफ़ेस से जोड़ना होगा। यह सेवा हमारे ग्राहकों को ट्रेड के लिए प्लेटफॉर्म का चयन करने देती है - easyMarkets वेब और ऐप, एमटी4 और अब TradingView भी।


easyMarkets सीएमओ, ओहद गोलन:


हम अपने ग्राहकों को एक और ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, विशेष रूप से जो TradingView जितना मजबूत है। यह एकीकरण हमें उद्योग में कुछ दलालों में से एक बनाता है जो हमारे ग्राहकों को ट्रेड करने के लिए चार वातावरण का विकल्प प्रदान करता है। easyMarkets हमेशा नवाचार के शिखर पर रहा है और एक उत्सुक प्रारंभिक ग्रहणकर्ता भी, मुझे यकीन है कि यह नवीनतम पेशकश हमें और ज्यादा प्रतिस्पर्धी बना देगी, साथ ही हमारे ग्राहकों को ट्रेड करने के लिए एक और बेहतरीन नया मंच प्रदान करेगी।


TradingView पर अपने easyMarkets खाते का उपयोग करते समय आप easyMarkets उद्योग की अग्रणी स्थितियों, विनियमित ट्रेडिंग और ट्रेडिंग के लिए बनाए गए सोशल नेटवर्क के साथ तंग स्थिर स्प्रैड, उन्नत चार्टिंग और एनालिटिक्स।


TradingView के लाभ और फीचरों पर easyMarkets


easyMarkets के लाभ


TradingView के फीचर


·       सीमित ऑर्डर पर कोई स्लिपेज नहीं


·       तंग स्थिर स्प्रेड


·       ऋणात्मक खाता शेष सुरक्षा


·       अत्यधिक कुशल ग्राहक सहायता


·       लाइसेंस प्राप्त और विनियमित


·       कमीशन पर कोई छिपा शुल्क नहीं


·       निर्बाध एकीकरण - easyMarkets ऐप के साथ या easyMarkets वेब प्लेटफ़ॉर्म के साथ TradingView पर खुले हुए ट्रेड बंद करें


 


·       ट्रेडरों के लिए सोशल नेटवर्क। अपने ट्रेडों, रणनीतियों और विचारों को अन्य ट्रेडरों के साथ साझा करें


·       उन्नत चार्टिंग। ओवरले और संकेतकों के व्यापक विकल्प के साथ अपने चार्ट को अनुकूलित करें


·       गहन बाजार अंतर्दृष्टि। एक्सेस विश्लेषण और रियल-टाइम वेब-आधारित चार्ट।


easyMarkets की स्थिति न केवल ट्रेडरों को एक विनियमित, अच्छी तरह से स्थापित ब्रोकर के साथ ट्रेडिंग की सुरक्षा प्रदान करता है बल्कि मूल्य पारदर्शिता भी प्रदान करता है। लिमिट ऑर्डर पर कोई स्लिपेज नहीं का मतलब है कि आप निश्चिंत हो सकते हैं कि आपके स्टॉप-लॉस या टेक-प्रॉफिट का निष्पादन आपके इच्छित मूल्य पर होगा। यह आपके ऑर्डर को उच्च या निम्न दर पर क्रियान्वित करने के कारण अतिरिक्त लागतों या हानि से बचाता है। ट्रेडिंग ऑर्डर के दौरान तंग स्थिर स्प्रेड कभी नहीं बदलते हैं, पहला आपको अस्थिरता के दौरान बढ़े हुए स्प्रेड से बचने में मदद करता है और दूसरा आपको अपनी लागतों की अग्रिम गणना करने की अनुमति देता है। अपनी कीमत पारदर्शिता को पूरा करके easyMarkets गारंटी देता है कि वह कभी भी कमीशन, फंडिंग या छिपी हुई फीस नहीं लेगा।


easyMarkets के बारे में


2001 में इसकी स्थापना के बाद से (Easy Forex के रूप में) easyMarkets ने अपने ग्राहकों को सुरक्षा, प्रतिस्पर्धी स्थितियों और वैश्विक बाजारों तक सुविधाजनक पहुंच प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है। यही कारण है कि हमारे उत्पाद और सेवाओं का लगातार विस्तार हो रहा है। पिछले एक साल में हमने नए शेयर और क्रिप्टोकरेंसी सहित कई उपकरण जोड़े हैं। हमारे चयन में अब दुनिया के कुछ सबसे लोकप्रिय ब्रांड शामिल हैं और ये विश्व स्तर पर सूचीबद्ध हैं, जिनमें टेस्ला, अमेज़ॅन और एडिडास शामिल हैं। बिटकॉइन, रिपल और एथेरियम को जोड़ने के बाद, हमने अपने प्लेटफॉर्म पर ऑल्ट-कॉइन लाइट कॉइन भी उपलब्ध कराया।


easyMarkets TradingView

वीडियो - https://mma.prnewswire.com/media/1658740/English_TradingView_Video.mp4


फोटो - https://mma.prnewswire.com/media/1658743/0x00000000002D8C2B.jpg


 


Cision View original content:https://www.prnewswire.com/in/news-releases/easymarkets--tradingview-------301398712.html