27-08-2021

उच्चतर शिक्षा एवं अनुसंधान (एच.ई.आर) संस्थानों को उनके डिजिटल बदलाव की गति बढ़ाने में सहायता के लिए यश टेक्नोलॉजीस ने एसएपी के साथ उनकी भागीदारी को सुदृढ़ किया


 (02:09 Hrs. IST) 

उच्चतर शिक्षा, एवं अनुसंधान उद्योग (एच.ई.आर) में नई चुनौतियों से निपटने के लिए यश टेक्नोलॉजीस और एसएपी प्रदान करेंगे परामर्श एवं टेक्नोलॉजी सेवाएं   


हैदराबाद, भारत, 26 अगस्त, 2021 /PRNewswire/ -- अग्रणी वैश्विक टेक्नोलॉजी इंटीग्रेटर एवं आउटसोर्सिंग विशेषज्ञ यश टेक्नोलॉजीस और एंटरप्राइज़ एप्लिकेशन सॉफ्टवेयर में मार्केट लीडर एसएपी ने उच्चतर शिक्षा, एवं अनुसंधान संस्थानों को अधिकतम विकास करने और सीखने और सिखाने के बेहतर नतीजों को लगातार डिलीवर करने में सहायता के लिए उनकी भागीदारी को सुदृढ़ किया है।


YASH_Logo

आई.टी. (सूचना प्रौद्योगिकी) और वैकल्पिक शिक्षा मॉडल के अभिसरण ने शिक्षा उद्योग में क्रांति ला दी है और छात्रों, फैकल्टी, और अन्य हितधारकों को रचनात्मकता, प्रदर्शन, और छात्रों के जुड़ाव के उच्चतर स्तर की ओर आगे बढाया है। स्टाफ और छात्रों के लिए संचार, बातचीत और सहयोग करने के नए तरीके निर्माण कर एच.ई.आर (उच्चतर शिक्षा, एवं अनुसंधान ) वर्टिकल के लिए एसएपी का बुद्धिमान सॉल्यूशन सूट इस क्रांति में गति लाने का कार्य कर रहा है, जबकि इसके बेहतरीन नतीजे प्राप्त हो रहे हैं।


इस सहयोग पर प्रतिक्रिया देते हुए बाला नावूलुरी, ग्लोबल सीओओ, यश टेक्नोलॉजीस ने कहा, "एच.ई.आर. वर्टिकल पर ध्यान केंद्रित करते हुए इस क्षेत्र में एसएपी के साथ हमारी भागीदारी का विस्तार करते हुए हमें खुशी हो रही है। इस वर्टिकल में संस्थानों के लिए बदलावकारक जुड़ाव डिलीवर करने का यश का ट्रैक रिकॉर्ड पहले ही साबित हो चुका है। इस क्षेत्र में हमारे अनुभव और हमारे रणनीतिक सलाह, निर्माण एवं सेवा क्षमताओं के साथ इन संस्थानों के साथ परामर्श के रुप में जुड़ने हेतु एसएपी सॉल्यूशन्स की गहरी जानकारी को उपयोग में लाने और व्यापार मूल्य साकार करने में उनकी सहायता करने की हम उम्मीद करते हैं।"


यश टेक्नोलॉजीस पूरे विश्व में एसएपी के सबसे बड़े सेवा प्रदाताओं में से एक है और एसएपी सॉल्यूशन्स के असली मूल्य का लाभ उठाने के लिए एच.ई.आर. संस्थानों की सहायता करने में एक प्रमुख भूमिका निभाती है। एच.ई.आर. संस्थानों को उनके आईटी निवेश से मूल्य साकार करने में सहायता करने के क्षेत्र में यश टेक्नोलॉजीस को विशेषज्ञता और व्यापक अनुभव प्राप्त है और इसके साथ ही यह एच.ई.आर. वर्टिकल के लिए विस्तृत एसएपी सूट प्रदान करती है जो उनके हितधारकों और सांविधिक संस्थाओं के तेजी से बदलती आवश्यकताओं के अनुसार सामंजस्य स्थापित करते हैं।


 रेनहार्ड लैंड्स, ग्लोबल सॉल्यूशन्स डायरेक्टर, एसएपी हाइर एजुकेशन एंड रिसर्च ने कहा, "संपूर्ण क्षेत्र में उच्चतर शिक्षा संस्थाओं के लिए डिजिटल बदलाव को चालित करने के लिए यश टेक्नोलॉजीस के साथ हमारी भागीदारी को और सशक्त करने की एसएपी उम्मीद रखती है। उद्योग के लिए विशिष्ट एसएपी एच.ई.आर. सॉल्यूशन्स के मिश्रण और साथ में यश सेवाओं से संस्थानों को बुद्धिमान उपक्रम बनने की उनकी बदलाव यात्रा की गति बढाने में सहायता मिलेगी।"


राहुल बाहेती- सीओओ, एसएपी इंडिया ने कहा, "भारतीय भौगोलिक क्षेत्र में यश टेक्नोलॉजीस के साथ हमारी रणनीतिक भागीदारी को आगे बढ़ाते हुए हम उत्साहित महसूस कर रहे हैं। उच्चतर शिक्षा एवं अनुसंधान के क्षेत्र में ग्राहकों के लिए शिक्षा के आधुनिक सॉल्यूशन्स और विश्लेषणात्मक क्षमताओं को पेश करने के लिए हम यश के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं।"


श्री सैय्यद शाहामीर, रजिस्ट्रार, आरएसएसटी ने कहा, "एक ईआरपी के तौर पर एसएपी उच्चतर शिक्षा संस्थानों के लिए अविश्वसनीय सॉल्यूशन्स उपलब्ध करा रही है। यश टेक्नोलॉजीस से प्राप्त सेवाओं से हमें आरवीईआई को एक विरासत वाली प्रणाली से एक बुद्धिमान प्रणाली में बदलने में सहायता मिली है। इस भागीदारी से हम उम्मीद कर रहे हैं कि हितधारकों के अनुभव में बढ़ोतरी और बेहतर परिणाम हासिल हो सकें।"


"यश टेक्नोलॉजीस और एसएपी के एंटरप्राइज़ सपोर्ट एप्लिकेशन का लाभ उठाते हुए संस्थान एकीकृत कार्यप्रणाली का लाभ प्राप्त कर रही है जो छात्रों को उनके शैक्षणिक उद्देश्यों को हासिल करने में सक्षम बनाती है। परिचालन की दृष्टि से हमें संपूर्ण संस्थान में सेवा प्रदान करने में सुधार और निर्णय प्रक्रिया में बेहतरी का अनुभव प्राप्त हो रहा है।" श्री सैय्यद शाहामीर, रजिस्ट्रार, आरएसएसटी ने कहा, 


सर्वाधिक विस्तृत क्लाउड सॉल्यूशन्स के साथ एसएपी और यश टेक्नोलॉजीस व्यापक स्तर पर उच्चतर शिक्षा एवं अनुसंधान की गति बढ़ाने में संस्थानों का सशक्तिकरण कर रही हैं जिससे छात्रों की सफलता और संस्थागत संवहनीयता को संभव बनाया जा सके।


यश टेक्नोलॉजीज़ का परिचय


यश टेक्नोलॉजीज़ अपने ग्राहकों को सफल होने में सक्षम बनाने तथा अपने पूरे कारोबार में परिणामों पर केंद्रित डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को आगे बढ़ाने पर विशेष ध्यान देता है। दुनिया भर में बड़ी संख्या में मौजूद और लगातार बढ़ रहे अपने ग्राहकों के लिए सबसे प्रमुख सिस्टम इंटीग्रेटर और आउटसोर्सिंग पार्टनर के रूप में, यश उपयोगिता बढ़ाने वाले इनोवेशन के लिए ऑपरेशनल तथा आई.टी. टेक्नोलॉजी को अपने फ्लैक्सिबल बिजनेस मॉडल के साथ जोड़ता है। ग्राहकों से जुड़ाव के लिए यश के फ्रेमवर्क में मज़बूत डोमेन विशेषज्ञता और परामर्श क्षमताओं को कंपनी की स्वामित्व वाली कार्यप्रणाली के साथ एकीकृत किया गया है, ताकि डिजिटल, एप्लिकेशन और इंफ्रास्ट्रक्चर सेवाएं उपलब्ध कराई जा सके। यश का मुख्यालय अमेरिका (यू.एस.) में स्थित है तथा इसके डिलीवरी एवं सेल्स सेंटर्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं, और इस प्रकार यश छह महाद्वीपों में अपने ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करता है। यश CMMI DEV V2.0 लेवल-5 और ISO 9001:2015, ISO 27001:2013 तथा ISO 20000:2011 प्रमाणित संगठन है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.yash.com पर जाएँ या info@yash.com पर ई-मेल करें।


Logo: https://mma.prnewswire.com/media/1245393/YASH_Logo.jpg