सभी खबरें


  • भारतीय संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर बना 'उद्भव'  (11:43)
    ग्वालियर, 25 जनवरी (आईएएनएस)। देश और दुनिया में ऐतिहासिक नगरी के तौर पर पहचाने जाने वाले ग्वालियर से भारतीय संस्कृति को देश और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों तक पहुंचाने के साथ सांस्कृतिक रिश्तो को मजबूत करने के अभियान ने गति पकड़ी है। इस अभियान में 'उद्भव सांस्कृतिक एवं क्रीड़ा संस्थान' ब्रांड एंबेस्डर की भूमिका निभा रहा है।
  • म्यांमार में ओमिक्रॉन के 37 नए मामले सामने आए  (11:20)
    यांगून, 25 जनवरी (आईएएनएस)। म्यांमार में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के 37 मामले सामने आए हैं, जिससे ओमिक्रॉन के कुल मामलों की बढ़कर 183 हो गई है। ये जानकारी स्वास्थ्य मंत्रालय ने साझा की है।
  • चीन : झिंजियांग में कोरोना के 4 नए मामले  (11:00)
    उरुमकी (चीन), 25 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर पश्चिमी चीन के झिंजियांग उइगुर स्वायत्त क्षेत्र के इली कजाक में कोरोना के 4 पुष्ट मामले सामने आए, जिनमें 10 बिना लक्षण वाले हैं। ये जानकारी एक स्थानी प्रेस ब्रीफिंग में सामने आई है।
  • जम्मू-कश्मीर में एक हफ्ते की बारिश के बाद तेज धूप, हिमपात  (10:41)
    श्रीनगर, 25 जनवरी (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को लोगों की सुबह धूप के साथ हुई। इससे पहले यहां सप्ताह भर बारिश और बर्फबारी हुई थी। भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले 48 घंटों के दौरान शुष्क मौसम की भविष्यवाणी की है।
  • सोमालिया में विस्फोट, 6 की मौत  (10:32)
    मोगादिशु, 25 जनवरी (आईएएनएस)। सोमालिया के दक्षिणी हिस्से में एक स्थानीय रेस्तरां में हुए विस्फोट में 6 लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। ये जानकारी स्थानीय अधिकारियों ने दी।
  • कोयंबटूर बना तमिलनाडु का कोविड हॉटस्पॉट  (10:10)
    चेन्नई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। तमिलनाडु का औद्योगिक और वाणिज्यिक शहर, कोयंबटूर राज्य के कोविड हॉटस्पॉट में बदल रहा है क्योंकि यहां पॉजिटिविटी दर बढ़कर 26.6 प्रतिशत हो गई है।