सभी खबरें


  • अलवर में आयोजित 'नेतृत्व संगम शिविर' में शामिल होंगे राहुल गांधी  (11:18)
    नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में शामिल होने के लिए राहुल गांधी गुरुवार को अलवर के तिजारा पहुंचेंगे और कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। कांग्रेस द्वारा आयोजित दस दिवसीय नेतृत्व संगम शिविर में देशभर से करीब 67 कार्यकर्ता नेताओं से नेतृत्व के गुर सीख रहे हैं।
  • जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आईईडी बरामद, बड़ा हादसा टला (लीड-1)  (10:53)
    श्रीनगर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को एक संयुक्त अभियान में पुलिस और सुरक्षा बलों ने एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) बरामद किया, जिसके बाद एक बड़ा हादसा टल गया। इस बात की जानकारी आधिकारियों ने दी है।
  • दिल्ली : कोरोना को लेकर स्कूलों की एडवाइजरी, 'हाथ, पैर और मुंह' के रोगों को लेकर भी सतर्कता  (10:43)
    नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों ने एक बार फिर अतिरिक्त सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है। दिल्ली के लगभग सभी स्कूलों ने इस संबंध में अपने छात्रों को एडवाइजरी जारी की है। दिल्ली के कई स्कूलों में अब बकायदा छात्रों की टेंपरेचर जांच के उपरांत ही उन्हें स्कूल में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है। इसके अलावा स्कूलों ने ऐसे छात्रों से फिलहाल स्कूल न आने का अनुरोध किया है जो सर्दी, जुखाम, बुखार आदि से ग्रस्त हैं।
  • यूपी : स्टार्टअप से सरपट दौड़ेगी निवेश और रोजगार की गाड़ी  (10:37)
    लखनऊ, 10 अगस्त (आईएएनएस)। यूपी स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए चरणबद्ध तरीके से योजना को अमलीजामा पहना रहे हैं। सेक्टर वाइज स्टार्टअप के प्रमोशन के लिए प्रदेश के पांच बड़े विभागों उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, कृषि शिक्षा, चिकित्सा शिक्षा और सूक्ष्म, लघु, मध्यम उद्योग में इंक्यूबेटर्स की स्थापना की जा रही है। इससे इन क्षेत्रों में नए स्टार्टअप को बढ़ावा मिलेगा। प्रदेश में स्टार्टअप के माध्यम से निवेश और रोजगार की गाड़ी सरपट दौड़ेगी।
  • आज रात 12 बजे से अगले 48 घंटों तक महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त सफर  (10:34)
    नोएडा, 10 अगस्त (आईएएनएस)। रक्षाबंधन पर यूपी रोडवेज ने महिलाओं को दिया है अनोखा तोहफा। यूपी रोडवेज ने रक्षाबंधन पर बहनों के लिए ग्रेटर नोएडा डिपो से लंबी दूरी के रूटों पर बसों का विशेष संचालन शुरू कर दिया है। सभी रूट पर बसों के फेरे भी बढ़ा दिए गए हैं। साथ ही 24 घंटा इन रूटों पर बसों का संचालन होगा।
  • लखनऊ के साधु पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज  (09:39)
    लखनऊ, 10 अगस्त (आईएएनएस)। लखनऊ के एक प्रमुख मंदिर के पूर्व प्रमुख एक साधु पर मंदिर के विशाल दान, मूल्यवान पांडुलिपियों और खाता-बही हथियाने का मामला दर्ज किया गया है।