सभी खबरें


  • नीतीश के 'विश्वासघात' पर भाजपा के नेता बैठे धरने पर  (12:48)
    पटना, 10 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार में नीतीश कुमार के पाला बदलने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब आक्रामक तेवर में है। भाजपा के नेता नीतीश के पाला बदलने को विश्वासघात बताते हुए पटना में प्रदेश कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गए हैं।
  • मानसून के दौरान बालों का झड़ना वास्तविक है  (12:24)
    नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। भीषण गर्मी को सहने के बाद, हम सभी इस बात से सहमत हैं कि मानसून का मौसम शुद्ध आनंददायक होता है। बारिश और सर्द हवा में स्थानीय हिल स्टेशन की यात्रा करना एक सुखद अनुभव है।
  • मप्र में महिला पर्यटकों में सुरक्षा का भाव जगाने रक्षाबंधन पर नई पहल  (12:20)
    भोपाल, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के पर्यटन स्थल महिला पर्यटकों के लिए सुरक्षित है। इसका संदेश आमजन तक पहुंचाने के मकसद से पर्यटन और संस्कृति एवं मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड ने रक्षा बंधन के मौके पर नई पहल की है। इस पहल का मकसद पर्व व परंपराओं को लेकर अपनेपन का अहसास कराना और सुरक्षा का भाव जगाना है।
  • भारत में कोरोना के 16,047 नए मामले, 4 मौतें  (12:17)
    नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। भारत में बुधवार को पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 16,047 नए मामले दर्ज किए गए। यह संख्या मंगलवार को सामने आए 12,751 से काफी अधिक है। इसकी जानकारी केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी।
  • क्राइमिया की मुक्ति से ही युद्ध समाप्त होगा : जेलेंस्की  (11:52)
    कीव, 10 अगस्त (आईएएनएस)। रूस के साथ जारी युद्ध तब तक समाप्त नहीं होगा जब तक कि क्राइमिया का काला सागर प्रायद्वीप, जिसे मास्को ने 2014 में कब्जा कर लिया गया था, मुक्त नहीं हो जाता। यह बयान यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने दिया है।
  • मुझसे गलती हो गई, मैं माफी भी मांगूंगा : श्रीकांत त्यागी  (11:37)
    नोएडा, 10 अगस्त (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने मंगलवार को श्रीकांत त्यागी को पकड़कर अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे देर रात जेल भेज दिया गया। श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। त्यागी को लुकसर जेल की विशेष सुरक्षा कक्ष के अंदर रखा गया है। सुरक्षा की ²ष्टि से श्रीकांत त्यागी को विशेष सुरक्षा कक्ष के अंदर अकेले रखा जाएगा।
  • महाराष्ट्र के उद्धव बनने से डरे नीतीश ने बदला पाला!  (11:33)
    पटना, 10 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर 'पलटीमार' कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को छोड़कर महागठनबंधन के साथ सियासी सफर में आगे बढ़ गए। जदयू जिस तरह पार्टी तोड़ने का आरोप भाजपा पर मढ़ रही है, उससे यह साफ है कि नीतीश कुमार को महाराष्ट्र की कहानी बिहार में दुहराने का डर सताने लगा था।
  • राहुल गांधी का राजस्थान दौरा रद्द, 'नेतृत्व संगम शिविर' में नहीं होंगे शामिल (लीड-1)  (11:24)
    नई दिल्ली, 10 अगस्त (आईएएनएस)। कांग्रेस के नेतृत्व संगम शिविर में शामिल होने के लिए राहुल गांधी को अलवर के तिजारा पहुंचना था लेकिन प्रियंका गांधी के कोरोना संक्रमित होने कारण उनका यह कार्यक्रम स्थगित हो गया है। कांग्रेस की ओर से यहां चल रहे दस दिवसीय नेतृत्व संगम शिविर में देशभर से करीब 67 वरिष्ठ कार्यकर्ता यहां बड़े नेताओं से नेतृत्व के गुर सीख रहे हैं।