सभी खबरें


  • बिहार: दूसरे दिन भी रेलवे ट्रैक पर उतरे छात्र, कई ट्रेनों के मार्ग में बदलाव  (16:50)
    पटना, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार में रेलवे भर्ती बोर्ड के एनटीपीसी परीक्षा परिणाम में गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए अभ्यार्थी मंगलवार को दूसरे दिन भी आंदोलनरत रहे। मंगलवार को राज्य के विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर छात्र बड़ी संख्या में पहुंचे और रेलवे पटरियों को जाम कर दिया, जिससे रेलवे के परिचालन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। छात्रों के प्रदर्शन के कारण कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया।
  • आईआईटी दिल्ली: हर मौसम में सक्षम, उच्च गुणवत्ता वाले राष्ट्रीय ध्वज का निर्माण  (16:34)
    नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। इस गणतंत्र दिवस पर आईआईटी दिल्ली देश को एक अनोखा तोहफा देने जा रहा है। आईआईटी के एक स्टार्टअप ने राष्ट्रीय ध्वज के लिए एक शीर्ष और उन्नत गुणवत्ता वाला कपड़ा विकसित किया है। झंडे की सामग्री कठोर मौसम की स्थिति में भी टिकाऊ बनी रहेगी, चाहे वह लद्दाख की बर्फीली हवाएं हों, असम की बरसात हो या फिर राजस्थान का रेगिस्तान।
  • केशव का अखिलेश पर हमला, बताया, 'अपराधियों, भ्रष्टाचारियों का सरगना'  (16:28)
    लखनऊ, 25 जनवरी (आईएएनएस)। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के खुद को विकास पुरुष बताने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि वह विकास पुरूष नहीं बल्कि विनाश पुरुष हैं। जनता इसकी गवाह है और वह अखिलेश के झांसे में नहीं आने वाली। उन्होंने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव अपराधियों, दंगाइयों और भ्रष्टाचारियों के गैंग के सरगना हैं।
  • यूपी विधानसभा चुनाव के लिए जेडीयू ने उतारे 20 उम्मीदवार  (16:24)
    लखनऊ, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार सरकार के गठबंधन में शामिल भारतीय जनता पार्टी ने जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) को साथ नहीं लिया है। इस कारण जेडीयू ने यूपी में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। साथ पार्टी ने आज यहां 20 उम्मीदवारों की सूची भी जारी कर दी है।
  • अलग मत व्यक्त करने का अधिकार ही लोकतंत्र का आधार: श्रीधरन पिल्लई  (16:19)
    पणजी, 25 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा के राज्यपाल पी एस श्रीधरन पिल्लई ने कहा है कि अलग मत करने का अधिकार ही लोकतंत्र का आधार है और देश के मतदाताओं ने विपक्ष को एक अहम भूमिका अदा करने का मौका दिया है जिसमें 1952 से सत्तारूढ़ पार्टी को कुल डाले गए मतों का कभी भी 50 प्रतिशत से ज्यादा हासिल नहीं हुए है।