सभी खबरें


  • पंजाब के बुढानाला से आने वाले गंदे पानी का जल्द होगा निस्तारण  (16:30)
    जयपुर, 10 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से बुढानाला से आने वाले सीवेज के निस्तारण और नहर परियोजना के तहत इंदिरा गांधी नहर परियोजना और सरहिंद फीडर को फिर से जोड़ने के संबंध में बात की।
  • बुनकरों और हस्तशिल्पियों के लिए संजीवनी बनी सरकार  (16:27)
    वाराणसी, 10 अगस्त (आईएएनएस)। यूपी के बनारस में हस्तशिल्पियों और बुनकरों के हुनर की पूरी दुनिया कायल है। योगी सरकार हस्तशिल्पियों और बुनकरों को सुविधाएं देने, उनको लोन दिलाने के साथ उत्पादों को देश के बाजार तक पहुंचा रही है। सरकार बुनकरों को लोन पर सब्सिडी देने के लिए कैंप भी लगा रही है। इतना ही नहीं सरकार की ओर से हस्तशिल्पियों के उत्पादों को राष्ट्रीय बाजार देने के लिए फ्लिपकार्ट से एमओयू भी साइन किया गया है।
  • योगी सरकार के मंत्री डॉ. संजय निषाद को मिली जमानत  (16:08)
    लखनऊ, 10 अगस्त (आईएएनएस)। यूपी की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद बुधवार को सीजेएम (मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट) कोर्ट में पेश हुए। मजिस्ट्रेट प्रभात त्रिपाठी के सामने कैबिनेट मंत्री ने जमानत याचिका प्रस्तुत की। जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई।
  • विदिशा के जंगल में वनकर्मी की गोली से एक की मौत, जांच के आदेश  (16:05)
    विदिशा/ भोपाल, 10 अगस्त (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में मंगलवार की रात को जंगल में वनकर्मियों की गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। वन विभाग आरोपियों को वन तस्कर बता रहा है। सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं, वहीं मृतक के परिजनों को 20 लाख की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।
  • यूपी विधानपरिषद के नेता सदन बने केशव प्रसाद  (15:50)
    लखनऊ, 10 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश विधान परिषद के नेता सदन पद से स्वतंत्र देव सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। अब उनकी जगह उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को विधान परिषद में नेता सदन बनाया गया है।