सभी खबरें


  • मिताली नाग निजी और पेशेवर जीवन के बीच कैसे बनाती हैं संतुलन?  (21:02)
    मुंबई, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। लोकप्रिय टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की अभिनेत्री मिताली नाग इस समय इस लोकप्रिय टीवी शो में देवयानी के रूप में नजर आ रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन कैसे बना लेती हैं।
  • एमवाई के साथ-साथ अन्य जातियों को भी साध कर भाजपा को हराने की सपा की रणनीति  (20:47)
    नई दिल्ली, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। 2022 में होने जा रहा उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव समाजवादी पार्टी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव माना जा रहा है क्योंकि प्रदेश में लगातार 3 चुनाव हार चुकी सपा के अस्तित्व के लिए यह चुनाव काफी मायने रखता है। सपा इस बार नई रणनीति और जबरदस्त तैयारी के साथ चुनावी मैदान में उतरने जा रही है। 2017 के पिछले विधान सभा चुनाव में भाजपा ने बूथ स्तर तक की जबरदस्त तैयारी के साथ-साथ प्रदेश में छोटे-छोटे दलों के साथ गठबंधन कर महत्वपूर्ण जातीय समीकरण को भी साधा था, जिसका भाजपा को सबसे ज्यादा लाभ भी मिला था।
  • यूपी चुनाव में जीत को लेकर आश्वास्त भाजपा, कई चुनौतियां हैं बरकरार  (20:43)
    लखनऊ, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश चुनाव मुहाने पर खड़ा है। भाजपा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय है। सियासी समीक्षक भी मानते हैं कि यह पार्टी हर समय चुनावी मोड पर रहती है। भाजपा के तमाम बड़े नेता एक के बाद एक प्रदेश के दौरे कर रहे हैं। यहां तक की प्रधानमंत्री मोदी भी एक के बाद एक तमाम परियोजनाओं के लोकार्पण या उद्घाटन के मौके पर प्रदेश के तमाम इलाकों में नजर आ रहे हैं।
  • 2022 में भाजपा की होगी ऐतिहासिक पराजय : राजपाल कश्यप  (20:36)
    लखनऊ, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। यूपी में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपने को सत्तारुढ़ भाजपा का मुख्य प्रतिद्वन्दी मानकर चुनाव अभियान का आगाज कर चुकी है। चुनाव में सत्तारुढ़ दल को पटखनी देने के लिए सपा की क्या तैयारी है, वह किस चुनावी हथियार का इस्तेमाल करने जा रही है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर सपा के पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष राजपाल कश्यप ने खुलकर बात की है।
  • यूपी में अकेले ही चुनाव लड़ेगी बसपा !  (20:36)
    नई दिल्ली, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर सभी बड़े दल छोटे दलों के साथ गठबंधन करने में लगे हुए हैं, लेकिन बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अब तक अकेले ही चुनाव लड़ने के अपने बयान पर टिकी हुई है। हालांकि बसपा के विधायक लगातार पार्टी छोड़कर जा रहे हैं।
  • टीएमसी ने गोवा में हर घर की मुखिया को 5 हजार रुपये देने का वादा किया  (20:27)
    पणजी, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शनिवार को गोवा विधानसभा चुनाव से पहले एक बड़ा वादा किया। टीएमसी ने वादा किया कि 2022 के राज्य विधानसभा चुनावों में अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो घर की प्रत्येक महिला मुखिया को 5,000 रुपये के भुगतान की गारंटी दी जाएगी।
  • 400 विकेटों तक पहुंचने में काफी समय लग गया : लियोन  (19:37)
    ब्रिस्बेन, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लियोन ने शनिवार को कहा कि टेस्ट क्रिकेट में 400 विकेटों तक पहुंचने में काफी समय लग गया। लियोन, गाबा में पहले एशेज टेस्ट के चौथे दिन 400 टेस्ट लेकर दुनिया के 17वें गेंदबाज बन गए। लियोन ने डेविड मलान को आउट कर यह मुकाम हासिल किया।
  • अखिलेश बोले, 'भाजपा जनता की नहीं, सरकारी रैली कर रही है'  (19:32)
    लखनऊ, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बलरामपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में भाजपा जनता की रैली नहीं कर पा रही है। सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल कर भीड़ इकट्ठा की जा रही है।
  • साहिल फुल ने अपने गृहनगर जम्मू जाने का बताया राज  (19:32)
    मुंबई, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। अब से पहले 'काटेलाल एंड संस' में नायक अग्नि की भूमिका निभाने वाले अभिनेता साहिल फुल के लिए हर प्रोजेक्ट के बाद अपने गृहनगर जम्मू का दौरा करना, उन्हें अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार होने की रस्म है।