सभी खबरें


  • सीडीएस हेलीकॉप्टर दुर्घटना पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले 2 लोग गिरफ्तार  (22:53)
    जयपुर, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। राजस्थान पुलिस ने शनिवार को भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ, जनरल बिपिन रावत और अन्य के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। जनरल रावत का निधन 8 दिसंबर को तमिलनाडु में भारतीय वायुसेना के एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हो गया।
  • मणिपुर में भाजपा कांग्रेस से कम अंतर से आगे  (22:45)
    नई दिल्ली, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। मणिपुर में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला होने की संभावना है। एबीपी न्यूज-सीवोटर बैटल फॉर स्टेट्स ट्रैकर के अनुसार, दोनों पार्टियों को क्रमश: 38 प्रतिशत और 34 प्रतिशत वोट मिलने का अनुमान है।
  • उत्तराखंड में कड़ी टक्कर के बीच सत्ता बरकरार रखेगी भाजपा  (22:30)
    नई दिल्ली, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। एबीपी न्यूज-सीवोटर बैटल फॉर स्टेट्स ट्रैकर के अनुसार, पहाड़ी राज्य उत्तराखंड में अगले साल होने जा रहे कड़े चुनावी मुकाबले में मौजूदा सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपनी सत्ता बरकरार रख सकती है।
  • व्हाटमोर के बाद दासनायके नेपाल के नए कोच नियुक्त  (21:52)
    काठमांडू, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। नेपाल क्रिकेट संघ (सीएएन) ने शनिवार को श्रीलंका और कनाडा के पूर्व क्रिकेटर पुबुदु दासनायके को राष्ट्रीय टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया। 2011 से 2015 तक उनके कोच रहने के बाद नेपाल टीम के साथ दासनायके का यह दूसरा कार्यकाल होगा।
  • कोहली के बचपन के कोच ने बीसीसीआई अध्यक्ष और चयनकर्ताओं की आलोचना की  (21:51)
    नई दिल्ली, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने शनिवार को राष्ट्रीय चयनकर्ताओं और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की वनडे टीम के कप्तान चुनने को लेकर आचोलना की। राजकुमार को लगता है कि कोहली को वनडे की कप्तानी से हटाने से पहले चयनकर्ताओं को उनसे से बात करनी चाहिए थी।
  • मैकलारेन की रिपोर्ट पर एआईबीए ने दिया बयान  (21:44)
    नई दिल्ली, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन (एआईबीए) ने प्रोफेसर रिचर्ड मैकलारेन की बॉक्सिंग में चल रही जांच के हिस्से के रूप में प्रकाशित रिपोर्ट की सिफारिशों पर सावधानीपूर्वक विचार करने का फैसला किया है।
  • यूपी में सीटों की संख्या में भारी कमी के साथ सत्ता में वापसी करेगी भाजपा  (21:11)
    नई दिल्ली, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। एबीपी न्यूज-सीवोटर के तीसरे जनमत सर्वेक्षण के अनुसार, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों में सत्ता में वापसी की संभावना है, हालांकि भगवा पार्टी के जीतने की उम्मीद के साथ सीटों की संख्या में उल्लेखनीय कमी आ सकती है।