सभी खबरें


  • जम्मू-कश्मीर में 'श्रीनगर सिटी हेरिटेज टूर बस सेवा' शुरू  (20:27)
    श्रीनगर, 25 जनवरी (आईएएनएस)। कश्मीर के पर्यटन विभाग ने मंगलवार को शहर के विरासत स्थलों, व्यंजनों और हस्तशिल्प को प्रदर्शित करने के लिए पर्यटकों के लिए 'श्रीनगर सिटी हेरिटेज टूर बस सेवा' शुरू की। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
  • भारत-इजरायल सम्बन्धों की तीसवीं वर्षगांठ के लिए बीएचयू छात्र ने बनाया 'लोगो'  (19:33)
    नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र निखिल कुमार राय के डिजाइन को भारत-इजरायल राजनयिक मैत्री सम्बन्धों की तीसवीं वर्षगांठ को यादगार बनाने हेतु लोगो (प्रतीक-चिह्न्) के लिए चयनित किया गया है। लोगो डिजाइन में दोनों राष्ट्रों के झण्डों में प्रयुक्त स्टार ऑफ डेविड और अशोक चक्र को प्रमुखता से लिया गया है। लोगो का अनावारण सोमवार को इजराइल में भारत राजदूत संजीव सिंगला एवं भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलान द्वारा किया गया।
  • बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश सीमा पर स्मार्ट निगरानी प्रणाली स्थापित की  (19:14)
    नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। भारत-बांग्लादेश सीमा पर बाड़ लगाने के साथ-साथ, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने विशेष रूप से तस्करी, अपराध और घुसपैठ की आशंका वाले क्षेत्रों में निगरानी बढ़ाने के लिए एक स्मार्ट निगरानी प्रणाली भी स्थापित की है। बीएसएफ के महानिरीक्षक, त्रिपुरा फ्रंटियर, सुशांत कुमार नाथ ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।
  • कैप्टन 'चला हुआ पटाखा, किसानों और पंजाब के लोगों की पीठ पर घोंपा छुरा: पंजाब सीएम  (19:12)
    चंडीगढ़, 25 जनवरी (आईएएनएस)। पांच राज्यों के चुनाव की घोषणा के बाद पंजाब चुनाव हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए पूरा जोर लगाए हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भाजपा और अन्य के साथ गठबंधन कर कांग्रेस को हराने के लिए रणनीति तैयार कर रहे हैं।
  • महेश बैंक के 128 खातों में हैकर्स ने 12.90 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए  (19:05)
    हैदराबाद, 25 जनवरी (आईएएनएस)। आंध्र प्रदेश में महेश को-ऑपरेटिव अर्बन बैंक का सर्वर रविवार को हैक करने वाले साइबर बदमाशों ने एक ही बैंक के तीन खातों में 12.90 करोड़ रुपये और वहां से विभिन्न बैंकों के 128 खातों में 12.90 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए। देश के कुछ हिस्सों, एक बैंक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।