सभी खबरें


  • बंगाल के आईपीएस अधिकारी नागेंद्र त्रिपाठी को ईसी पुरस्कार  (13 मिनट पहले)
    कोलकाता, 26 जनवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के आईपीएस अधिकारी नागेंद्र त्रिपाठी, जिन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से कहा था कि वह अपनी पुलिस की वर्दी पर कोई काला धब्बा नहीं होने देंगे, राज्य के दो और आईएएस अधिकारियों के साथ ईसी पुरस्कार से सम्मानित किए लिए गए हैं।
  • यूपी : बिजली उपभोक्ता आत्महत्या मामले में 2 जेई समेत 3 गिरफ्तार  (01:20)
    बिजनौर, 25 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बिजली उपभोक्ता की आत्महत्या से जुड़े मामले में पुलिस ने विद्युत निगम के दो अवर अभियंता और एक संग्रह अमीन को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों का पुलिस ने चालान कर दिया। आरोपियों के उत्पीड़न से तंग आकर पीड़ित ने तीन साल पहले कलक्ट्रेट में जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक के बेटे ने पांच अधिकारी व कर्मचारियों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी।
  • जिन्ना जैसी मानसिकता वाले लोगों का होना चाहिए बहिष्कार : इंद्रेश कुमार  (01:01)
    नई दिल्ली, 26 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मुस्लिम मतदाताओं को भाजपा के पक्ष में वोट करने के लिए प्रोत्साहित करने के मिशन में लगे आरएसएस के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने जिन्ना जैसी सोच रखने वाले लोगों का बहिष्कार करने की सलाह देते हुए मुस्लिम मतदाताओं से भाजपा का साथ देने की अपील की है।
  • जामिया की प्रथम महिला वीसी नजमा अख्तर को पद्मश्री पुरस्कार  (00:40)
    नई दिल्ली, 26 जनवरी (आईएएनएस)। जामिया मिलिया इस्लामिया की वाइस चांसलर नजमा अख्तर को पद्मपुरस्कार के लिए चुना गया है। जामिया की वाइस चांसलर नजमा अख्तर को पद्मश्री से सम्मानित किया जाएगा। गौरतलब है कि वह जामिया मिलिया इस्लामिया की पहली महिला वाइस चांसलर हैं।
  • 40 वर्ष नि:स्वार्थ सेवा के लिए 'गीता प्रेस' के राधेश्याम खेमका को मरणोपरांत पद्मविभूषण  (00:20)
    नई दिल्ली, 26 जनवरी (आईएएनएस)। गणतंत्र दिवस की पूर्वसंध्या पर पद्मपुरस्कारों की घोषणा कर दी गई है। इस बार पद्म पुरस्कारों की सूची में गीता प्रेस गोरखपुर के अध्यक्ष रहे दिवंगत राधेश्याम खेमका को भी सम्मानित किया गया है। राधेश्याम खेमका परिवार के साथ वाराणसी में रहते थे और बीते वर्ष वाराणसी में ही उनकी मृत्यु हो गई। उन्हें मरणोपरांत पद्मविभूषण से सम्मानित किया गया है।
  • लोगों में दहशत फैलाने के लिए सपा ने माफिया और गुंडे उतारे : कौशल किशोर  (00:03)
    लखनऊ, 25 जनवरी (आईएएनएस)। केंद्रीय शहरी आवास एवं नगर विकास राज्य मंत्री कौशल किशोर ने मंगलवार को सपा को निशाने पर लिया और कहा कि समाजवादी गठबंधन के उम्मीदवारों की सूची अभी आई है। सूची में देखेंगे तो प्रदेशभर के छंटे हुए अपराधियों, गुंडों, माफिया, दंगाइयों, दुष्कर्मियों और फ्रॉड के आरोपियों को टिकट दिया है।