सभी खबरें


  • ओलंपिक अभियान के लिए अश्विनी चौबे ने 'भारत विजयी भव:' का नारा दिया  (28 मिनट पहले)
    नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हुए और उनकी सफलता की कामना करते हुए केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण, पर्यावरण वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने ओलंपिक अभियान के लिए भारत विजयी भव: का नारा दिया है।
  • पूरा हुआ मेरा सपना : मीराबाई चानू  (19:42)
    नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक में भारोत्तोलन के 49 किग्रा स्पर्धा में रजत पदक के साथ भारत को शानदार सफलता दिलाने वाली मीराबाई चानू ने कहा है कि ओलंपिक में पदक जीतने का उनका सपना पूरा हो गया है।
  • तमिलनाडु में अभद्र भाषा के आरोप में कैथोलिक पादरी गिरफ्तार  (19:41)
    चेन्नई, 24 जुलाई (आईएएनएस)। एक रोमन कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया, जिन्होंने भारत माता, हिंदू धर्म, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और द्रमुक सरकार के नेतृत्व में मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बारे में कन्याकुमारी जिले में घृणित भाषण देने के आरोप में मदुरै में गिरफ्तार किया गया है।
  • अभी भी विमानन रडार पर नहीं बढ़ता तापमान, वायु और ध्वनि प्रदूषण  (19:28)
    नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। दिल्ली हाईकोर्ट की ओर से केंद्र प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) और दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (डीपीसीसी) को निर्देश दिए जाने के एक साल से अधिक समय बीत जाने के बाद भी उन्होंने वायु प्रदूषण और उड्डयन के कारण होने वाले ध्वनि प्रदूषण के मुद्दे के समाधान के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।
  • लोकसभा अध्यक्ष ने ओलंपिक मेडल जीतने पर मीराबाई चानू को दी बधाई  (18:48)
    नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। टोक्यो ओलंपिक्स में रजत पदक जीत कर भारत को इन खेलों में पहला मेडल दिलाने वाली वेटलिफ्टर मीराबाई चानू को लोक सभा अध्यक्ष ने बधाई दी है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा है कि नारी शक्ति ने एक बार फिर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन किया है।
  • यूपी चुनाव: मुख्यमंत्री योगी और दोनों डिप्टी सीएम इस बार लड़ सकते हैं विधानसभा चुनाव  (18:24)
    नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य के दोनों उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और केशव प्रसाद मौर्य इस बार विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। यह जानकारी पार्टी सूत्रों ने दी है। भाजपा सूत्रों का कहना है कि तीनों बड़े नेताओं को चुनाव लड़ाकर पार्टी खास माहौल बनाना चाहती है। वहीं इससे विपक्ष को भी संदेश जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर या अयोध्या की सीट से चुनाव लड़ सकते हैं, वहीं केशव प्रसाद मौर्य कौशांबी की सिराथू और दिनेश शर्मा लखनऊ से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं।