सभी खबरें


  • अमेरिका भारत से प्यार करता है : ट्रंप  (8 मिनट पहले)
    ह्यूस्टन, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि अमेरिका भारत से प्यार करता है और उन्होंने भव्य 'हाउडी मोदी' समारोह को 'अतुलनीय' बताया।
  • 'अबकी बार ट्रंप सरकार' : मोदी (लीड-1)  (01:17)
    ह्यूस्टन, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां 'हाउडी, मोदी' कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हौसला अफजाई की और लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लोकप्रिय नारे 'अबकी बार, मोदी सरकार' की तर्ज पर 'अबकी बार, ट्रंप सरकार' कहकर उनका उत्साहवर्धन किया।
  • प्रधानमंत्री मोदी ने ह्यूस्टन में अनुच्छेद 370 का जिक्र किया  (00:15)
    ह्यूस्टन, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां रविवार को 'हाउडी मोदी' समारोह में अपने संबोधन के दौरान अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा और हाल ही में जम्मू एवं कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को हटाने का जिक्र किया।
  • 'अबकी बार, ट्रंप सरकार' : मोदी  (23:10)
    ह्यूस्टन, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को यहां 'हाउडी, मोदी' कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हौसलाअफजाई की और लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा के लोकप्रिय नारे 'अबकी बार, मोदी सरकार' की तर्ज पर 'अबकी बार, ट्रंप सरकार' कहकर उनका उत्साहवर्धन किया।
  • इस तरह के प्यार के लिए आपका शुक्रिया ह्यूस्टन : मोदी  (22:47)
    ह्यूस्टन(टेक्सास), 22 सितम्बर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'हाउडी, मोदी' के लिए ह्यूस्टन को इसके शानदार' स्वागत और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। समारोह को यहां के एनआरजी स्टेडियम में मनाया जा रहा है, जहां 50,000 से ज्यादा लोग उनका और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए जुटे हैं।
  • उप्र : भाजपा विधायक, उनके पिता पर मंदिर कब्जाने का आरोप  (22:03)
    महोबा, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। भाजपा के चरखारी विधायक और उनके पूर्व सांसद पिता पर कथित रूप से गोवर्धन नाथ जू मंदिर और उससे जुड़ी करीब 200 करोड़ रुपये की संपत्ति कब्जाने का आरोप भाजपा से ही नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष मूलचन्द्र अनुरागी ने लगाया है।
  • मोदी ने ट्रंप से कहा, आप से मिलने को उत्सुक हूं  (21:29)
    ह्यूस्टन, 22 सितंबर (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह 'हाउडी, मोदी!' समारोह में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मिलने को उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से यह एक शानदार दिन होगा।
  • जिलों में 5 हजार न्यायालयों की कमी : रिपोर्ट  (21:23)
    नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। देश के जिला स्तर के न्यायालय स्थान की कमी का सामना कर रहे हैं। जहां न्यायाधीशों की स्वीकृत संख्या 22,750 है, वहीं सिर्फ 17,817 अदालतें उपलब्ध हैं। लगभग पांच हजार अदालतों और नौ हजार आवासीय इकाइयों की कमी है।