सभी खबरें


  • चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ भारत का रहा है शानदार रिकॉर्ड  (22:33)
    नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। चेपक के नाम से मशहूर चेन्नई का एम.ए चिदंबरम स्टेडियम भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरूआती दो मैचों की मेजबानी करेगा। इस मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ मेजबान भारत का शानदार रिकॉर्ड रहा है।
  • कारगिल को वॉर जोन नहीं पीस जोन के रूप में देखा जाए : लद्दाख सांसद (एक्सक्लूसिव)  (22:27)
    कारगिल, 25 जनवरी(आईएएनएस)। अनुच्छेद 370 पर 6 अगस्त 2019 को लोकसभा में जोरदार भाषण देकर पूरे देश का ध्यान लद्दाख की तरफ खींचने के बाद से चर्चित चेहरा बन चुके 34 वर्षीय युवा सांसद जामयांग शेरिंग नामग्याल का मानना है कि अब कारगिल को वॉर जोन नहीं बल्कि पीस जोन के रूप में देखा जाना चाहिए। पाकिस्तान के साथ 1999 की लड़ाई के बाद कारगिल की पहचान दुनिया में एक युद्ध के मैदान(बैटलफील्ड) के रूप में में हो गई, इससे यहां की पहचान के साथ नकारात्मकता जुड़ गई। जिससे प्राकृतिक सुंदरता से समृद्ध होने के बावजूद कारगिल में पर्यटन को बढ़ावा नहीं मिल सका। हालांकि, सांसद जामयांग शेरिंग नामग्याल को उम्मीद है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद से जिस तरह से मोदी सरकार ने प्रयास तेज किए हैं, उससे पर्यटन के मानचित्र पर कारगिल की वैश्विक पहचान होगी।
  • फिल्म काबिल को रिलीज हुए 4 साल पूरे, यामी ने किया याद  (21:58)
    मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन-स्टारर फिल्म काबिल चार साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी। अभिनेत्री यामी गौतम इसमें लीड रोल में नजर आई थीं। उनका कहना है कि इस भूमिका ने उन्हें और भी रचनात्मक बनने में मदद की।
  • केरल में कोरोना के 3,361 नए मामले, 17 की मौत  (21:44)
    तिरुवनंतपुरम, 25 जनवरी (आईएएनएस)। केरल में सोमवार को गत 24 घंटों में कोरोनावायरस के 3,361 नए मामले सामने आए हैं। इसकी जानकारी राज्य की स्वास्थ्य मंत्री के.के. शैलजा ने सोमवार को दी।
  • गुरुग्राम: विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 3 की मौत  (21:42)
    गुरुग्राम, 25 जनवरी (आईएएनएस)। गुरुग्राम में शहर के विभिन्न हिस्सों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में उर्वरक विभाग के एक कर्मचारी सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई। इसकी जानमकारी पुलिस ने सोमवार को दी।
  • आईएसएल-7 : गोंजाल्वेस ने चेन्नइयन को हार से बचाया, मुम्बई को ड्रॉ पर रोका  (21:40)
    बोम्बोलिम (गोवा), 25 जनवरी (आईएएनएस)। फॉरवर्ड इस्माइल गोंजाल्वेस द्वारा पेनाल्टी पर दागे गए गोल की मदद से दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में सोमवार को मुम्बई सिटी एफसी के खिलाफ खेले गए मैच में खुद को हार से बचा लिया। दोनों टीमों के बीच हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का 71वां मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।
  • चीन : सोने की खदान में फंसे 10 मजदूरों के शव बरामद  (21:35)
    बिंजिंग, 25 जनवरी (आईएएनएस)। चीन के शानडोंग प्रांत में दो सप्ताह से एक सोने की खदान में फंसे 11 मजदूरों को निकाले जाने के एक दिन बाद, अधिकारियों ने सोमवार को 10 अन्य मजदूरों के शव बरामद कर लिए हैं, जबकि एक अन्य के अभी भी लापता होने की खबर है।
  • एनआईए ने 2 आतंकियों के खिलाफ पूरक आरोप पत्र दायर किया  (21:10)
    नई दिल्ली, 25 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सोमवार को दक्षिण भारत में हमलों की योजना बनाने के लिए आईएसआईएस उमर अल-हिंदी मॉड्यूल मामले की जांच के सिलसिले में दो आतंकवादियों सिद्दीखुल असलम और मुहम्मद पोलाक्कनी के खिलाफ एक पूरक आरोप पत्र (सप्लीमेंट्री चार्जशीट) दायर किया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।