सभी खबरें


  • गोवा में भाजपा नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस को शुभकामनाएं दीं  (01:05)
    पणजी, 30 जून (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बीच, गोवा भाजपा नेताओं और समर्थकों ने बुधवार देर रात महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को सोशल मीडिया पर उनका लोकप्रिय नारा 'मी पुन्हा येन' (मैं फिर से वापस आउंगा) का पोस्ट करके बधाई दी।
  • सीएम ठाकरे ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा  (00:44)
    मुंबई, 30 जून (आईएएनएस)। लोगों को अपने सोशल मीडिया संबोधन के तुरंत बाद, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे राजभवन पहुंचे और बुधवार देर रात राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को अपना इस्तीफा सौंप दिया।
  • पटना में अग्निपथ योजना के विरोध में छात्रों का धरना  (00:35)
    पटना, 30 जून (आईएएनएस)। बिहार में विपक्षी दलों द्वारा अग्निपथ योजना को लेकर विधानसभा के मानसून सत्र का बहिष्कार किए जाने पर पटना में 200 से अधिक छात्रों के एक समूह ने प्रदर्शन किया और विधानसभा में प्रवेश करने की कोशिश की।
  • जम्मू-कश्मीर के बडगाम से आतंकवादी का सहयोगी गिरफ्तार  (23:46)
    श्रीनगर, 2 9 जून (आईएएनएस)। प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी के सहयोगी को बुधवार को जम्मू-कश्मीर के बडगाम से एक नार्को-टेरर फंडिंग मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।
  • दिल्ली में कोरोना के 1,109 नए मामले दर्ज, एक की मौत  (23:37)
    नई दिल्ली, 29 जून (आईएएनएस)। सरकारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार, दिल्ली में बुधवार को फिर से पिछले 24 घंटों में ताजा कोविड के मामलों में 1,109 की वृद्धि दर्ज की गई, जबकि पिछले दिन 874 की रिपोर्ट की गई है, जबकि एक और मौत हुई है।
  • उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा - सरकार बनाने की तैयारी में भाजपा  (22:33)
    नई दिल्ली, 29 जून (आईएएनएस)। महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक घमासान के बीच आखिरकार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार को विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट को रोकने की तमाम कोशिशें नाकाम होने के बाद विश्वास मत पर मतदान होने से एक दिन पहले बुधवार को ही उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे का ऐलान कर दिया।
  • उदयपुर हत्याकांड के दोषियों को दी जाए सख्त से सख्त सजा - मुस्लिम राष्ट्रीय मंच  (22:27)
    नई दिल्ली,29 जून (आईएएनएस)। आरएसएस से जुड़े मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने उदयपुर हत्याकांड की कड़ी निंदा करते हुए सरकार से मांग की है कि इस मामले में दोषी आतंकियों को तुरंत सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए। मंच ने इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए यह भी कहा है कि ऐसी जघन्य हत्या से वो स्तब्ध है और किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की हिंसा को बर्दास्त नहीं किया जा सकता है।
  • आठ सालों में केजरीवाल सरकार ने नहीं खरीदा एक भी बस - भाजपा  (22:25)
    नई दिल्ली, 29 जून (आईएएनएस)। दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार पर पिछले आठ साल के कार्यकाल में एक भी बस नहीं खरीदने का आरोप लगाते हुए भाजपा ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा दिए गए 150 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात को अपना बताकर केजरीवाल दिल्ली की जनता से झूठ बोल रहे हैं।