सभी खबरें


  • दिल्ली हिंसा : मौजपुर-जाफराबाद की सड़कें सुनसान, गलियों में जारी है तनाव  (12 मिनट पहले)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर पूर्वी दिल्ली के हिंसा ग्रस्त इलाकों में बुधवार सुबह से ही दिल्ली पुलिस व अर्धसैनिक बलों ने फ्लैग मार्च शुरू कर दिया है। यहां हिंसा ग्रस्त इलाकों में सशस्त्र सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। इसके अलावा, इलाके में जगह-जगह आग बुझाने वाली गाड़ियां, पुलिस का दंगा रोधी वाहन वज्र और मेडिकल इमरजेंसी के लिए एंबुलेंस तैयार रखी गई है।
  • दिल्ली पुलिस स्थिति पर काबू पाने में असमर्थ : केजरीवाल  (12:10)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली हिंसा पर पुलिस की तारीफ करने के 24 घंटों के अंदर ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को यू-टर्न लेते हुए दिल्ली में सेना बुलाने तथा उत्तर-पूर्वी जिले में कर्फ्यू लागू करने की मांग की। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थकों और विरोधियों के बीच हिंसा में अब तक 20 लोगों की मौत हो चुकी है।
  • दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाके में अर्धसैनिक बल और पुलिस का फ्लैग मार्च  (12:04)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाके में सीएए विरोधियों और समर्थकों में टकराव के बाद फैली हिंसा के बीच जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर, गोकुलपुरी में पुलिस और अर्धसैनिकबल लगातार फ्लैग मार्च कर रहे हैं। इस फ्लैग मार्च का नेतृत्व खुद डीसीपी ब्रह्म प्रकाश सूर्या कर रहे हैं।
  • 'बालवीर रिटर्न्‍स' के सितारों को पसंद है दिल्ली का खाना  (11:51)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। ऐसा लगता है कि 'बालवीर रिटर्न्‍स' के अभिनेता देव जोशी और वंश सयानी को दिल्ली का खाना बहुत पसंद है। तभी तो दिल्ली में अपने शो का प्रमोशन करने पहुंचे दोनों कलाकार अपने शेड्यूल से समय निकाल कर 'दिल्ली के खाने' का स्वाद लेने पहुंचे।
  • पंजाबी जूती पहने नजर आए तैमूर, वायरल हुई तस्वीर  (11:18)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता सैफ अली खान के तीन वर्षीय बेटे तैमूर की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह कैजुअल आउटफिट के साथ पंजाबी जूती पहने नजर आ रहे हैं।
  • दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 18 हुई  (11:17)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थकों और विरोधियों के बीच हिंसा में अब तक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल समेत 18 लोगों की मौत हो चुकी है।
  • दिल्ली में सीएए हिंसा पर संयुक्त राष्ट्र महासचिव रख रहे नजर  (11:04)
    संयुक्त राष्ट्र, 26 फरवरी (आईएएनएस)। संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरस नई दिल्ली पर नजर बनाए हुए हैं जहां नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थकों और विरोधियों के बीच हिंसा चल रही है। इस हिंसा में अब तक एक हेड कांस्टेबल समेत 18 लोगों की मौत हो चुकी है।
  • कोरोना के कहर का असर, 40000 के नीचे गिरा सेंसेक्स  (10:57)
    मुंबई, 26 फरवरी (आईएएनएस)। कमजोर वैश्विक संकेतों और घरेलू कारकों के चलते बुधवार को भी घरेलू शेयर बाजार में गिरावट जारी रही। प्रमुख संवेदी सूचकांक सेंसेक्स लुढ़ककर 40,000 के मनोवैज्ञानिक स्तर से नीचे आ गया और निफ्टी में भी 100 अंकों से ज्यादा की गिरावट आई।
  • जेएनयू, जामिया के नाराज छात्रों ने किया सीएम हाउस का घेराव (लीड-1)  (10:21)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। जामिया मिलिया इस्लामिया और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन किया है। नाराज छात्रों का यह प्रदर्शन उत्तर पूर्वी दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर था। नारेबाजी कर रहे छात्र शांति बहाली के लिए दिल्ली सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से असंतुष्ट थे। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को हिरासत में लेकर मुख्यमंत्री आवास के बाहर चल रहा धरना प्रदर्शन समाप्त करवा दिया।
  • आशा है पिता के जीवन पर बायोपिक बनाऊंगा : रितेश देशमुख  (10:01)
    मुंबई, 26 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेता रितेश देशमुख को आशा है कि वे एक दिन अपने पिता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के जीवन पर बायोपिक बनाएंगे। उनका कहना है कि वह ऐसे कहानी का इंतजार कर रहे हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही उनके पिता के सफर के साथ भी न्याय करे।
  • सोनभद्र की सोन पहाड़ी : खनन से ढह सकता है 'कुलदेवता' मंदिर!  (09:57)
    सोनभद्र, 26 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले की जिस सोन पहाड़ी में कथित स्वर्ण अयस्क मिलने की संभावना जताई गई है, उसकी चोटी में आदिवासियों के कुलदेवता 'सोनयित डीह बाबा' का हजारों साल पुराना एक मंदिर भी है। यदि पहाड़ी में खनन हुआ तो यह मंदिर भी ढह सकता है।
  • दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 17 हुई  (09:50)
    नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थकों और विरोधियों में हिंसा में अब तक दिल्ली पुलिस के हैड कांसटेबल रतन लाल समेत 17 लोगों की मौत हो चुकी है।